मनोरंजन

26-Aug-2023 5:03:00 am
Posted Date

दुनियाभर में सनी देओल की गदर 2 का जलवा, 500 करोड़ के पार पहुंचा कलेक्शन

सनी देओल की फिल्म गदर 2 का इंडिया ही नहीं पूरी दुनियाभर में जलवा है. हर कोई इस फिल्म को देखने का प्लान बना रह है. तारा सिंह को पूरी दुनिया में पसंद किया जा रहा है जिसकी वजह हर जगह उन्हीं के चर्चे हैं. दुनियाभर में तारा सिंह और सकीना की कहानी करोड़ों का बिजनेस कर चुकी है. गदर 2 का वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है जिसके बाद ये 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.
गदर 2 को रिलीज हुए दो हफ्तों से ज्यादा का समय हो गया है. फिल्म को रिलीज हुए तीन हफ्ते होने पूरे होने जा रहे हैं और अभी तक इसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई. आज हम आपको फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में बताते हैं.
रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म 525.14 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है. ये कलेक्शन जल्द ही 600 करोड़ भी हो सकता है.
गदर 2 को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं. 13 दिन में गदर 2 भारत में 411.10 करोड़ कलेक्शन कर चुकी है. वहीं अब गदर 2 का टारगेट 500 करोड़ है जो वीकेंड तक पूरा हो सकता है. हालांकि इंडिया में अब गदर 2 की रफ्तार थोड़ी कम हो गई है.
गदर 2 की बात करें तो ये साल 2001 में आई फिल्म का सीक्वल है. गदर की स्टारकास्ट ही इसके सीक्वल में नजर आई है. सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा लीड रोल में नजर आए हैं. वहीं मनीष वाधवा ने फिल्म में विलेन का किरदार निभाया है. फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. गदर 2 की सक्सेस के बाद से गदर 3 की खबरें आ रही हैं. हालांकि सनी देओल ने अभी इस खबर को खंडित कर दिया है.
गदर 2 साल 2001 में आई फिल्म गदर का सीक्वल है। फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था और गदर 2 के निर्देशक भी अनिल ही हैं।महज 18 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया था। गदर ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर उपलब्ध है।ऐसी चर्चा है कि सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद गदर 2 भी जी5 पर रिलीज होगी।

 

Share On WhatsApp