मनोरंजन

26-Aug-2023 5:02:41 am
Posted Date

कार्तिक-कियारा की सत्यप्रेम की कथा ओटीटी पर हुई रिलीज, अमेजन प्राइम वीडियो पर दी दस्तक

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा को 29 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था। फिल्म ने भारत में 77.45 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि दुनियाभर में फिल्म 100 करोड़ रुपये से अधिक बटोरने में सफल रही। अब सत्यप्रेम की कथा ने ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर दस्तक दे दी है। ऐसे में जो दर्शक इस फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देख पाए, वह अब इसे ओटीटी पर देख सकते हैं।
ओटीटी प्लेटफॉर्म ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर सत्यप्रेम की कथा का पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक प्रेम कहानी जो टूटे हुए दिलों को जोडऩे और प्यार में हमारे विश्वास को फिर से जगाने के लिए है। इसमें गजराज राव, सुप्रिया पाठक, शिखा तलसानिया और राजपाल यादव जैसे कलाकार भी नजर आए।सत्यप्रेम की कथा को लगभग 60 करोड़ रुपये की लागत में बनाया गया था। इसका निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है।
कार्तिक ने कहा, सत्यप्रेम आज तक मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है और यह मेरे दिल के बहुत करीब है। सत्तू को पर्दे पर जीवंत करने का सफर एक अविश्वसनीय और समृद्ध अनुभव रहा है। यह एक अनोखी भूमिका थी। - जो सरल, ईमानदार और प्यार में पागल है।
मुझे इस भावनात्मक रूप से भरे किरदार को निभाने में बहुत मजा आया और मैं फिल्म के पीछे की अविश्वसनीय टीम का हमेशा आभारी हूं।
कियारा ने आगे कहा, सत्यप्रेम की कथा मेरे दिल में एक बहुत ही विशेष स्थान रखती है। कथा की जटिलताओं और कमजोरियों को अपनाना और चित्रित करना काफी चुनौतीपूर्ण था, फिर भी एक पुरस्कृत अनुभव था। मुझे जो स्नेह और प्रशंसा मिली है - और अभी भी मिल रही है - कथा मेरी कल्पना से कहीं अधिक है।
पूरी फिल्म टीम के साथ सहयोग करना बिल्कुल अद्भुत था। मैं अपने निर्देशक समीर विदवान्स का आभारी हूं जिन्होंने कथा के रूप में मेरा सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पेश किया।
सत्यप्रेम की कथा प्यार की तलाश में सत्यप्रेम (कार्तिक) की कहानी है, जिसे अंतत: कथा (कियारा) से प्यार हो जाता है। हँसी-मज़ाक, दोस्ती और आखऱिकार शादी से उनकी यात्रा एक पथरीले रास्ते पर पहुँचती है जब सत्यप्रेम को एक बड़े सच्चाई का सामना करना पड़ता है, जो उनके बंधन का परीक्षण करता है।
निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा: सत्यप्रेम की कथा वास्तव में एक विचारोत्तेजक संदेश वाली एक विशेष फिल्म है। मैं सिनेमाघरों में फिल्म की जबरदस्त सफलता से वास्तव में आभारी हूं, और यह पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है। हम प्राइम वीडियो की पहुंच की बदौलत अब हम दुनिया भर के दर्शकों के बीच एक खूबसूरत संदेश के साथ इस फिल्म को लेकर खुश हैं।

 

Share On WhatsApp