मनोरंजन

25-Aug-2023 4:03:26 am
Posted Date

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी का ट्रेलर जारी, जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

नवाजुद्दीन सिद्दीकी हाल ही में फिल्म टीकू वेड्स शेरू में नजर आए थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी, लेकिन लोगों को पसंद नहीं आई। वहीं अब एक बार फिर नवाज अपने नए रूप में आने के लिए तैयार है, जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की नई फिल्म हड्डी का शानदार ट्रेलर रिलीज हुआ है।
फिल्म मेकर्स ने हड्डी का ट्रेलर रिलीज किया। फिल्म हड्डी के 2.25 सेकंड के ट्रेलर की शुरुआत कमरे की दीवार पर लगी ट्रांसजेंडर की तस्वीरें, लाल साड़ी पहने और हाथ में तेज धार वाला छुरा लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आ रहे हैं।
ट्रेलर में नवाज एक से बढक़र एक दमदार डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं, जिसमें वो कहते हैं, हमारा आशीर्वाद बहुत शक्तिशाली होता है और हमारा श्राप बहुत भयावह, और उससे भी भयावह जानते हो क्या होता है, हमारा बदला.। ट्रांसजेंडर बनकर नवाज कई खून करते नजर आ रहे हैं। नवाजुद्दीन ने अपने इस किरदार से एक बार फिर सभी को हैरान कर दिया है।
यह फिल्म नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 7 सितंबर को रिलीज होगी। बता दें, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फिल्म से अब तक तीन से 4 ट्रांसजेंडर लुक भी सामने आ चुके हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, जबकि जी स्टूडियो द्वारा प्रोड्यूस किया गया है।
बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो  पवन कृपलानी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘फोबिया 2’ में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। साथ ही वो जयदीप चोपड़ा की फिल्म ‘संगीन’ में अपने सेक्रेड गेम्स के को-स्टार एलनाज नोरौजी के साथ अहम रोल प्ले करेंगे। उन्हें आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया है, इस फिल्म में उन्होंने मुख्य विलेन लैला का किरदार निभाया है।

 

Share On WhatsApp