मनोरंजन

24-Aug-2023 3:32:58 am
Posted Date

जूही चावला की फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर जारी, 1 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान को लेकर सुर्खियों में हैं।इसमें दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे और अभिनेता बाबिल खान भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब निर्माताओं ने फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसे सोशल मीडिया पर अच्छी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फिल्म फ्राइडे नाइट प्लान ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसका प्रीमियर 1 सितंबर को किया जाएगा।
नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर फ्राइडे नाइट प्लान का ट्रेलर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, स्कूल की छुट्टी है, मां की भी छुट्टी है और दोनों भाई की भी। क्या यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी शुक्रवार रात्रि योजना होगी?फ्राइडे नाइट प्लान में निनाद कामत और अमृत जयन भी अभिनय करते दिखाई देंगे।इसका निर्देशन फरहान अख्तर द्वारा किया जाएगा।बता दें, जूही को पिछली बार शर्माजी नमकीन में देखा गया था।
फ्राइडे नाइट प्लान में अपने किरदार पर बात करते हुए बाबिल खान ने एक इंटरव्यू में कहा था, मेरा किरदार असफलता से डरता है, और यही कारण है कि वह हमेशा खुद को सुरक्षित रखता है, और जीवन की बहुत अधिक योजना बनाता है। उसकी असफलता का कारण यह है कि उसने अपने पिता को खो दिया है, और यही एकमात्र कारण है जिस चीज से मैं जुड़ सकता हूं। फिल्म का प्रीमियर 1 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर होगा। 

 

Share On WhatsApp