मनोरंजन

23-Aug-2023 3:50:40 am
Posted Date

इमोशनल रोल से खुद को दूर रखना चाहती हैं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने बवाल में वरुण धवन के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस दी. एक्ट्रेस ने धडक़ में एक शानदार किरदार के साथ शुरुआत बॉलीवुड में डेब्यू किया. रोमांटिक किरदारों के अलावा, जान्हवी ने मिली, गुंजन सक्सेना और कई अन्य फिल्मों में काम किया है. जान्हवी ने यादगार परफॉर्मेंस देकर खुद को एक सशक्त एक्ट्रेस के रूप में स्थापित किया है. बवाल एक्ट्रेस ने अब अपने करियर में आगे चलकर कॉमेडी करने और ग्लैमरस रोल प्ले करने का फैसला किया है. 
जान्हवी ने धडक़ में अपने प्रदर्शन के बाद ग्लैमरस भूमिकाएं चुनने की उम्मीदों को खारिज कर दिया है. उनका मानना है कि इस तरह की भूमिकाएं लोकप्रियता हासिल करने और अभिनेताओं की पहुंच बढ़ाने के लिए काफी शक्तिशाली होती हैं. उन्होंने कहा, वे भूमिकाएं बहुत संतोषजनक हैं. लेकिन अब मैं उन कहानियों को बताने से थोड़ा संतृप्त महसूस करता हूं जिनमें इतना दर्द और उथल-पुथल शामिल है.
एक एक्ट्रेस के रूप में खुद को तलाशने और अपनी टैलेंट को परखने के लिए वह चैलेंजिग रोल प्ले करना चाहती हैं. पारंपरिक और ग्लैमरस भूमिकाएं चुनने के बारे में, जान्हवी ने कहा, मैं स्क्रीन पर अच्छी दिखना चाहती हूं और थोड़ा डांस करना चाहती हूं क्योंकि इस यात्रा के दौरान कहीं न कहीं, मैं भूल गई कि जो स्वाभाविक रूप से मेरे लिए सबसे अधिक आता है. इसलिए, मुझे लगता है कि अब समय आ गया है कि मैं कुछ समय के लिए अपनी नेचुरल अवस्था में वापस जाऊं.
जान्हवी ने बवाल में अपने अलग किरदार से अपने फैंस और फॉलोअर्स को काफी प्रभावित किया था. वरुण धवन के साथ स्क्रीन साझा करने के बाद, एक्ट्रेस ने एक कैमियो से अपने फैंस को आश्चर्यचकित कर दिया. जान्हवी ने रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के एक गाने में ठुमके लगाए. वह मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ एक्टिंग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. यह फिल्म 24 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

 

Share On WhatsApp