मनोरंजन

18-Aug-2023 7:57:23 pm
Posted Date

रवि तेजा की टाइगर नागेश्वर राव का टीजर जारी, हिंदी में भी रिलीज होगी फिल्म

रवि तेजा का नाम साउथ के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार है।मौजूदा वक्त में रवि अपनी आने वाली पहली पैन इंडिया फिल्म टाइगर नागेश्वर राव को लेकर चर्चा में हैं। अब निर्माताओं ने टाइगर नागेश्वर राव का टीजर जारी कर दिया है, जो एक्शन से भरपूर है।यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। टाइगर नागेश्वर राव हिंदी समेत तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी।
टाइगर नागेश्वर राव का निर्देशन वामसी द्वारा किया जा रहा है, जबकि अभिषेक अग्रवार फिल्म के निर्माता हैं।यह फिल्म इसलिए खास क्योंकि टाइगर नागेश्वर राव के जरिए कृति सैनन की बहन नूपुर सैनन पैन इंडिया डेब्यू करने जा रही हैं। यह तेलुगु इंडस्ट्री में भी उनकी पहली फिल्म होगी।इसमें गायत्री भारद्वाज भी अहमी भूमिका में नजर आएंगे। टाइगर नागेश्वर राव एक पीरियड ड्रामा फिल्म है, जिसमें आपको जबरदस्त एक्शन द्दश्य देखने को मिलेंगे।
रवि तेजा का फर्स्ट लुक आज सोशल मीडिया पर रिलीज हुआ जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस फर्स्ट लुक पोस्ट में रवि तेजा टाइगर की तरह रोर करते दिख रहे हैं. उनकी आंखों में रौब है और चेहरे पर गुस्सा. मेकर्स ने रवि तेजा को इंडिया इज बिगेस्ट थीफ बताया है.
फिलहाल फैंस एक्टर की इस फिल्म के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. वामसी के डायरेक्शन में बनी पीरियड फिल्म कुख्यात चोर टाइगर नागेश्वर राव की लाइफ पर बेस्ड है. अपकमिंग ड्रामा को 1970 के दशक में सेट किया गया है.
दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म के टीजर को बॉलीवुड एक्टर जऩ अब्राहम ने अपनी आवाज दी है. हाल ही में फिल्म के प्रोड्यूसर अभिषेक अग्रवाल ने इसका वीडिया आर्ट्स के इंस्टा अकाउंट से शेयर किया था. वीडियो में जॉन फिल्म  के टीजर का वॉयसओवर करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिषेक ने कैप्शन में लिखा है,  बॉलीवुड के हैंडसम हंक जॉन अब्राहम टाइगर नागेश्वर राव को हिंदी में अपनी आवाज में पेश करेंगे. फिल्म में टाइगर नागेश्वर राव के अलावा प्रवीण दाचारम, रेणु देसाई, मांडवा साई कुमार और राजीव कुमार अनेजा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. जीवी प्रकाश कुमार ने फिल्म के म्यूजिक की जिम्मेदारी संभाली हैं जबकि आर मधी आईएससी सिनेमैटोग्राफी डिपार्टमेंटनेट संभाल रहे हैं. अविनाश कोल्ला प्रोडक्शन डिजाइनर हैं और श्रीकांत विसा डायलॉग राइटर हैं.

 

Share On WhatsApp