मनोरंजन

18-Aug-2023 3:19:16 am
Posted Date

देवरा से सैफ अली खान का फर्स्ट लुक जारी, 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बर्थडे पर उनकी अपमिंग फिल्म देवरा से उनका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये साउथ फिल्म है जिसमें जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। खुद जूनियर एनटीआर ने सैफ अली खान का मूवी से फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया है। जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शंस भी आने लगे हैं। 
सैफ अली खान के बर्थडे पर साउथ स्टार जूनियर एनटीआर ने उन्हें विश किया। साथ ही देवरा से उनका फर्स्ट लुक भी रिलीज किया। फिल्म में एक्टर भाइरा के रोल में दिखेंगे। एनटीआर ने लिखा, हैप्पी बर्थडे सैफ सर। इस पोस्टर में सैफ लंबे बाल में नजर आ रहे हैं। एनटीआर का लुक तो पहले ही मेकर्स रिलीज कर चुके थे।
इसी के साथ ट्विटर पर सैफ अली खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। फैंस उन्हें विश कर रहे हैं और देवरा के पोस्टर की भी तारीफ कर रहे हैं। लगातार 
आखिरी बार सैफ अली खान प्रभास की आदिपुरुष में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने लंकेश का रोल प्ले किया था। हालांकि फिल्म को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। बता दें देवरा अगले साल 5 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी।
बात करें देवरा की तो ये फिल्म कई मायनों में खास है। पहला मौका होगा जब एनटीआर और सैफ साथ में काम कर रहे हैं तो ये जान्हवी कपूर भी एक्टर के अपोजिट नजर आएंगी। ये फिल्म एनटीआर आर्ट्स और युवा सुधा आर्ट्स बैनर तले बनी है जिसमें अनिरुद्ध रविचंदर ने म्यूजिक दिया है।

 

Share On WhatsApp