मनोरंजन

17-Aug-2023 4:07:37 am
Posted Date

रजनीकांत की फिल्म जेलर की कमाई दुनियाभर में 300 करोड़ के पार

दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी। हालांकि, दूसरे दिन से फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है।इसके बावजूद जेलर ने दुनियाभर में 300 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है, वहीं भारत में फिल्म की कमाई 150 करोड़ रुपये की ओर है।
रिपोर्ट के मुताबिक, जेलर ने रिलीज के चौथे दिन 38 करोड़ रुपये का कारोबार किया।अब इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 146.40 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म जेलर ने रिलीज के पहले दिन 48.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया था, जबकि दूसरे दिन फिल्म 25.75 करोड़ और तीसरे दिन 34.3 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में सफल रही। टिकट खिडक़ी पर जेलर का सामना ओह माय गॉड 2 और सनी देओल की गदर 2 से हो रहा है।
जेलर में रजनीकांत के अलावा मोहनलाल, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, विनायकन और वसंत रवि जैसे बेहतरीन कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं।यह फिल्म इसलिए ज्यादा खास है क्योंकि जेलर के जरिए पहली बार मोहनलाल सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन साझा कर रहे हैं।इस फिल्म को लगभग 200 करोड़ रुपये की लागत में बनी है।जेलर कलानिधि मारन द्वारा निर्मित है। फिल्म की कहानी नेल्सन दिलीप कुमार ने लिखी है।

 

Share On WhatsApp