मनोरंजन

14-Aug-2023 5:05:15 am
Posted Date

पहले दिन गदर 2 ने ओएमजी 2 को पछाड़ा, जेलर को लगा झटका

सिनेमाघरों में इस हफ्ते सनी देओल की गदर 2 और अक्षय कुमार की ओह माय गॉड 2 के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली।तारा सिंह बने सनी हिंदुस्तान जिंदाबाद का नारा लगाकर बॉक्स ऑफिस पर छा गए, वहीं भगवान शिव के गण रूप में अक्षय खास कमाल नहीं दिखा पाए।पहले दिन सनी ने अक्षय को पछाड़ दिया और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कमाई पर भी इसका असर दिखा। आइए जानते हैं इन फिल्मों की कमाई।
सनी और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। एडवांस बुकिंग में जहां फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की थी तो अब सिनेमाघरों में इसे देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया और अब वीकेंड पर कमाई में बढ़त की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये कमा लिए हैं।
गदर 2 40 करोड़ के कलेक्शन के साथ इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनर साबित हुई है।ऐसे में 32.5 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली आदिपुरुष अब तीसरे स्थान पर पहुंच गई है।पहले स्थान पर 55 करोड़ रुपये के साथ शाहरुख खान की पठान ने कब्जा कर रखा है।इसके अलावा 15.73 करोड़ रुपये के साथ चौथे स्थान पर तू झूठी मैं मक्कार और 13.5 करोड़ रुपये के साथ किसी का भाई किसी की जान है।
यौन शिक्षा का पाठ पढ़ाती अक्षय और पंकज त्रिपाठी की फिल्म ओह माय गॉड 2 को गदर 2 से भिड़ंत का नुकसान हुआ है।फिल्म को दर्शकों की ओर से प्रशंसा मिल रही है, लेकिन गदर 2 के सामने इसे देखने वालों की संख्या कम है।ऐसे में पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर इसका प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है।
आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का रिलीज के बाद से ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिल रहा था।हालांकि, अब पिछले कुछ दिनों से इसकी रफ्तार धीमी होती जा रही थी, जिसे अब गदर 2 और ओह माय गॉड 2 की रिलीज से तगड़ा झटका लगा है।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 15वें दिन 1.90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है और अब इसकी कमाई 122.68 करोड़ रुपये हो गई है।
दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर ने 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी।नेल्सन दिलीप कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की थी।हालांकि, फिल्म की कमाई में दूसरे दिन गिरावट देखने को मिली है।
रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन फिल्म ने 48.35 करोड़ कमाए थे और दूसरे दिन इसकी कमाई 26.56 करोड़ रुपये रही।ऐसे में अब इसका कलेक्शन 74.91 करोड़ रुपये हो गया है।

 

Share On WhatsApp