मनोरंजन

11-Aug-2023 3:48:41 am
Posted Date

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म हड्डी का नया पोस्टर जारी, जी5 पर होगी रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की हड्डी साल 2023 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें वह एक किन्नर के किरदार में नजर आएंगे। अब निर्माताओं ने फिल्म हड्डी का नया पोस्टर साझा किया है, जिसमें उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है। फिलहाल इसकी रिलीज तारीख सामने नहीं आई है।इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा द्वारा किया जा रहा है।
जी5 ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर फिल्म हड्डी का नया पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ड्रमरोल। 2023 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए तैयार हो जाइए। हड्डी जल्द ही जी5 पर आ रही है।जी स्टूडियोज के साथ मिलकर आनंदिता स्टूडियोज ने हड्डी का निर्माण किया है।हड्डी एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसमें नवाज ने एक नहीं बल्कि कई अलग-अलग किरदार निभाए हैं, लेकिन हड्डी उनका एक अनोखा और खास किरदार होगा।
नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम इंडस्ट्री के वर्सेटाइल एक्टर की सूची में शामिल है।  जब से उनकी फिल्म ‘हड्डी’ का अनाउंसमेंट हुआ था, तभी से फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया गया है। इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज करते हुए मेकर्स ने कहा है कि यह फिल्म बड़े पर्दे पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी।  यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज की जाएगी।
बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन एक किन्नर का किरदार नजर आएंगे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर और अक्षत अजय शर्मा के डायरेक्शन में बनी अपकमिंग रिवेंज ड्रामा मूवी में ‘हड्डी’ बदले और शक्ति की दुनिया से रूबरू कराती है। नवाजुद्दीन ने इसमे दमदार एक्टिंग की है। इस क्राइम ड्रामा में दो अलग-अलग किरदारों में नजर आएगे।

 

Share On WhatsApp