मनोरंजन

11-Aug-2023 3:48:16 am
Posted Date

फिल्म डॉन 3 से आउट हुआ रणवीर सिंह का लुक, फरहान अख्तर ने साझा किया वीडियो

फरहान अख्तर की आगामी फिल्म डॉन 3 पिछले काफी समय से चर्चा में है।डॉन फ्रेंचाइजी की पिछली दोनों फिल्मों के हिट होने के बाद इसका तीसरा भाग आने वाला है। बीते दिन निर्माता फरहान ने डॉन 3 की आधिकारिक घोषणा की थी, अब निर्माताओं ने ऐलान किया कि अभिनेता रणवीर सिंह नई पीढ़ी के डॉन बनने के लिए तैयार हैं।बता दें, शाहरुख खान की डॉन 2006 में आई थी, वहीं डॉन 2 2011 में रिलीज हुई थी।
फरहान ने ट्विटर पर डॉन 3 से जुड़ा एक वीडियो साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक नए युग की शुरुआत।वीडियो में रणवीर की झलक देखने को मिल रही है। डॉन 3 साल 2025 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खबर है कि फिल्म का टीजर सनी देओल की बहुप्रतीक्षित फिल्म गदर 2 के साथ स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सिनेमाघरों में आएगा।सबसे पहले अमिताभ बच्चन की डॉन 1978 में आई थी, जो जी5 पर उपलब्ध है।
डॉन फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म 2006 में आई थी। 38 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। डॉन 2 2011 में आई और इसने 203 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाए।फरहान ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटेरटेनमेंट के बैनर तले डॉन और डॉन 2 बनाई थीं।वह दोनों फिल्मों के निर्देशक भी थे, वहीं रितेश सिद्धवानी ने फरहान के साथ मिलकर इन फिल्मों के प्रोडक्शन का काम संभाला था।
रणवीर इन दिनों रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की सफलता का जश्न मना रहे हैं। वह बैजू बावरा में मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं। उन्हें रोहित शेट्टी की सुपरहिट फ्रैंचाइजी सिंघम के तीसरे भाग सिंघम 3 में देखा जाएगा।रणवीर की झोली में शंकर की फिल्म अपरिचित का हिंदी रीमेक है, वहीं शक्तिमान के लिए भी उनका नाम सामने आया था। इसके अलावा एक तमिल उपन्यास पर भी रणवीर को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है।

 

Share On WhatsApp