मनोरंजन

10-Aug-2023 4:19:17 am
Posted Date

धनुष ने किया अपनी 51वीं फिल्म का ऐलान, पहला पोस्टर भी आया सामने

दक्षिण भारतीय सिनेमा के मशहूर अभिनेता धनुष ने अपनी नई पैन इंडिया फिल्म डी51 का ऐलान कर दिया है। फिलहाल फिल्म के शीर्षक का ऐलान नहीं किया गया है। डी51  का निर्देशक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शेखर कम्मुला द्वारा किया जाएगा। इस फिल्म के जरिए शेखर और धनुष पहली बार साथ काम करने के लिए तैयार है। सुनील नारंग और पुस्कुर राम मोहन राव डी51 के निर्माता हैं।
धनुष की डी51 का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसे सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म हिंदी सहित तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी। डी51 की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हो चुकी है। इसके अलावा तमिल सुपरस्टार धनुष की आगामी फिल्मों की बात करें तो वह बहुत जल्द तमिल फिल्म कैप्टन मिलर में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगे। 
अपनी अपकमिंग फिल्म कैप्टन मिलर को लेकर जबर्दस्त सुर्खियों में हैं। फैंस भी धनुष की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। पिछले कई दिनों से फिल्म को लेकर कई बड़े अपडेट सामने आए थे, जिसमें कहा गया था कि मूवी को तीन पार्ट में विभाजित करने की योजना बनाई जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि धनुष इस फिल्म में किसी सैनिक की भूमिका में नजर आएंगे।
गौरतलब है कि अभिनेता की यह एक पीरियड फिल्म है, जिसे 1930-40 के दशक के इर्द-गिर्द बुना गया है। तमिल के अलावा धनुष उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं। हिंदी पट्टी में भी उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि हिंदी भाषी लोगों को भी कैप्टन मिलर का बेसब्री से इंतजार है।
इसके अलावा धनुष निर्देशक आनंद एल राय की तेरे इश्क में में नजर आएंगे।

 

Share On WhatsApp