मनोरंजन

04-Aug-2023 4:04:28 am
Posted Date

सनी देओल की गदर 2 की एडवांस बुकिंग शुरू, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म को यूए सर्टिफिकेट मिल चुका है, जिसका मतलब है कि इसे कोई भी देख सकता है। 11 अगस्त को यह मूवी रिलीज हो रही है। ऐसे में मंगलवार से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। गदर 2 के एडवांस बुकिंग के पहले दिन के आंकड़े सामने आ चुके हैं, जो इस बात की ओर इशारा करते हैं कि फिल्म को कितने करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है।
गदर 2 की घोषणा के बाद से ही लोगों में एक बार फिर तारा सिंह (सनी देओल) और सकीना (अमीषा पटेल) की अमर प्रेम कहानी के आगे के हिस्से को देखने का उत्साह बढ़ गया। फिर ट्रेलर ने यह एक्साइटमेंट लेवल और बढ़ा दिया। फिल्म की एडवांस बुकिंग भी इसी ओर इशारा कर रही है।
रिपोर्ट के मुताबिक, केवल ओपनिंग डे के लिए गदर 2 फिल्म के 10 हजार टिकट्स बिक गए हैं। इनसे अभी तक 25 लाख तक की सेल्स हुई है।
फिल्म डायरेक्टर अनिल शर्मा ने एडवांस बुकिंग पर अपडेट दिया है। जबकि, आईनॉक्स, पीवीआर और बाकी मल्टिप्लेक्स में बुकिंग बुधवार शाम से शुरू होगी। गदर 2 को इस कदर प्यार देने के लिए अनिल शर्मा ने ऑडियंस का शुक्रिया अदा किया है।
बता दें कि गदर 2 में एक बार फिर सनी देओल तारा सिंह और अमीषा पटेल सकीना के किरदार में नजर आएंगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में तारा अपने बेटे के लिए बॉर्डर पार जाते दिखेंगे. फिल्म को लेकर सनी देओल के साथ ही पूरी टीम बेहद एक्साइटेड हैं और सभी को इससे काफी उम्मीदें है. इसके साथ ही 11 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 भी रिलीज हो रही है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों मोस्ट अवेटेड फिल्मों की टक्कर दिखाई देगी.

 

Share On WhatsApp