मनोरंजन

04-Aug-2023 4:04:02 am
Posted Date

फिल्म चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन की पहली झलक आई सामने

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने इंडस्ट्री में अपने काम के दम पर खास पहचान बनाई है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन की गिनती टॉप के एक्टर्स में की जाती है और उनके साथ तमाम डायरेक्टर्स काम करना चाहते हैं। बीत दिनों कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया के जरिए बताया था कि वह डायरेक्टर कबीर खान के साथ चंदू चैंपियन नाम की फिल्म करने जा रहे हैं और इसकी कहानी स्पोर्ट्स ड्रामा है। अब कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। फिल्म चंदू चैंपियन से कार्तिक आर्यन का लुक फैंस को पसंद आ रहा है।
कार्तिक आर्यन ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म चंदू चैंपियन से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया है। कार्तिक आर्यन ने इस फिल्म के नया लुक लिया है और फर्स्ट लुक पोस्टर में आप देख सकते हैं कि वह एक खिलाड़ी के रूप में नजर आ रहे हैं। कार्तिक आर्यन ने फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर के साथ लिखा है, जब आपके सीने पर भारत लिखा है तो ये एक अलग अहसास होता है। एक रियल हीरो की भूमिका निभाने पर गर्व है। एक आदमी जो हार मानने से इनकार करता है। फिल्म चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन के फर्स्ट लुक को फैंस पसंद कर रहे हैं और रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, एक और सुपरहिट फिल्म आने वाली है। एक फैन ने लिखा है, हमारा हीरो रियल हीरो बनेगा। एक फैन ने लिखा है, फिल्म चंदू चैंपियन का इंतजार नहीं कर सकते। एक फैन ने लिखा है, काफी प्यारा लुक है।
कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का डायरेक्शन कबीर खान करने वाले हैं। वहीं, इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस करेंगे। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म को 14 जून, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म में अच्छे वीएफएक्स देखने को मिलेंगे। कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो वह फिल्म चंदू चैंपियन के अलावा फिल्म आशिकी 3 और फिल्म कैप्टन इंडिया जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। कार्तिक आर्यन की पिछली बार फिल्म सत्यप्रेम की कथा में नजर आए थे।

 

Share On WhatsApp