मनोरंजन

02-Aug-2023 5:14:12 am
Posted Date

जिमी शेरगिल की चूना का ट्रेलर जारी, 3 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा प्रीमियर

भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता जिमी शेरगिल को पिछली बार फिल्म आजम में देखा गया था। हालांकि, 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी।मौजूदा वक्त में जिमी अपनी आने वाली वेब सीरीज चूना को लेकर खबरों का हिस्सा बने हुए हैं।अब निर्माताओं ने चूना का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो सस्पेंस से भरपूर है। चूना का प्रीमियर 3 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा।
नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर जिमी का ट्रेलर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, शुक्ला जी को सपना आया है कि कोई दूसरा मुहूर्त देखा जाए। नया मुहूर्त निकाल कर, नई तारीख जल्दी ही बताते हैं।चूना में नमित दास और मोनिका पंवार, आशिम गुलाटी, निहारिका लायरा दत्त, अतुल श्रीवास्तव, ज्ञानेंद्र त्रिपाठी, विक्रम कोचर और चंदन रॉय जैसे कलाकार भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।इसका निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है।
नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर जिमी का एक वीडियो साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, जनहित में जारी सूचना। अब सबको लगेगा चूना। 
चूना पर अपना उत्साह साझा करते हुए, जिमी ने कहा: नेटफ्लिक्स के साथ यह मेरी पहली प्रस्तुति है और मैं छूना का इंतजार कर रहा हूं। एक अभिनेता के रूप में, मेरा झुकाव हमेशा उन कहानियों की ओर रहा है जो मुझे अपनी क्षमताओं का पता लगाने के लिए प्रेरित करती हैं।
उन्होंने कहा, इसके अलावा, एक दर्शक के रूप में, मुझे व्यक्तिगत रूप से ऐसी कहानियां पसंद हैं जो आकर्षक हों, चरित्र आधारित हों और हमारी समृद्ध सांस्कृतिक पृष्ठभूमि का स्वाद सामने लाती हों। 52 वर्षीय अभिनेता ने आगे बताया कि चूना ने उन्हें एक ऐसा किरदार निभाने का मौका दिया जो द्वेषपूर्ण लेकिन आकर्षक है। कहानी अपने आप में उत्साहपूर्ण, मनोरंजक और आकर्षक है।

 

Share On WhatsApp