मनोरंजन

01-Aug-2023 4:28:08 am
Posted Date

जूनियर एनटीआर की देवरा का नया टीजर जारी, रोमांचित हुए प्रशंसक

जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों के बीच उनकी आने वाली फिल्म देवरा को लेकर अच्छी-खासी दीवानगी देखने को मिल रही है।यह फिल्म लंबे समय तक  एनटीआर 30 नाम से जानी जा रही थी। मई में निर्माताओं ने फिल्म के नाम देवरा की घोषणा की थी।अब फिल्म का नया टीजर जारी किया गया है, जिसने प्रशंसकों का उत्साह खूब बढ़ा दिया है। वीएफएक्स से भरपूर इस टीजर में एनटीआर का हिंसक अवतार नजर आ रहा है।
निर्माताओं ने फिल्म का एक टीजर जारी कर प्रशंसकों की उत्सुकता और बढ़ा दी है। देवरा के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर टीजर के साथ लिखा गया, बड़े पर्दे पर डर का सामना करने में 250 दिन बाकी हैं। देवरा 5 अप्रैल 2024 से।नए टीजर टीजर का बैकग्राउंड स्कोर उनकी उत्सुकता को और बढ़ा रहा है।इस टीजर पर शाहरुख खान की जवान के आधिकारिक हैंडल से भी फिल्म को शुभकामनाएं दी गई हैं।
जूनियर एनटीआर की देवरा के जरिए जाह्नवी कपूर अपना तेलुगू डेब्यू करने वाली हैं और उन्होंने भी फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग भी कर ली है।सैफ अली खान भी इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन साझा करते नजर आएंगे। यह एक पैन इंडिया फिल्म है, जो तेलुगु समेत तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज होगी।यही वजह है कि दक्षिण से उत्तर तक, दर्शकों के बीच इस फिल्म की चर्चा है।
मार्च में जाह्नवी के जन्मदिन के मौके पर फिल्म से उनका लुक साझा किया गया था। इसके बाद मई में जूनियर एनटीआर के जन्मदिन की पूर्व संध्या पर फिल्म के नाम की घोषणा की गई थी। फिल्म के पोस्टर में एनटीआर पानी के बीच में एक चट्टान पर खड़े नजर आ रहे थे। काले कपड़ों में उनका लुक और भी प्रचंड दिख रहा था। साथ में उनके हाथ में भाला भी मौजूद था।
इन दिनों पैन इंडिया फिल्म का बोलबाला है। इनमें से सबसे चर्चित फिल्म प्रभास की कल्की 2898 एडी  है।यह फिल्म अब तक प्रोजेक्ट के  के नाम से जानी जा रही थी। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी।प्रभास की ही सालार का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। यह सितंबर में रिलीज होने वाली है।शाहरुख खान की जवान की देशभर में चर्चा है। एटली की इस फिल्म से नयनतारा बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं।

 

Share On WhatsApp