मनोरंजन

29-Jul-2023 4:59:09 am
Posted Date

चिरंजीवी की भोला शंकर का ट्रेलर जारी, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

गॉडफादर और वाल्टेयर वीरय्या जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अब मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।इसमें कीर्ति सुरेश और तमन्ना भाटिया भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं।अब निर्माताओं ने गुरुवार को भोला शंकर का ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसमें चिरंजीवी ताबड़तोड़ एक्शन करते नजर आ रहे हैं।यह एक पैन-इंडिया फिल्म है, ऐसे में निर्माता इसे कई भााषाओं में रिलीज करने की योजना बना रहे हैं।
चिरंजीवी की फिल्म भोला शंकर 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।इसका निर्देशन मेहर रमेश द्वारा किया जाएगा, जबकि रामब्रह्मम सुनकारा फिल्म भोला शंकर के निर्माता हैं।सुशांत, रघु बाबू, मुरली शर्मा, रविशंकर, वेनेला किशोर, तुलसी, श्री मुखी, बिथिरी साथी, सत्या, गेटअप श्रीनु, रश्मी गौतम और उत्तेज भी फिल्म की हिस्सा हैं।भोला शंकर तमिल फिल्म वेधालम की आधिकारिक रीमेक है, जिसमें अजीत कुमार ने अभिनय किया था।
मंत्रमुग्ध होने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि चिरंजीवी भोला शंकर में सर्वोच्च भूमिका निभा रहे हैं, यह एक सिनेमाई चमत्कार है जो एक अविस्मरणीय अनुभव का वादा करता है। विस्मयकारी प्रदर्शन में मेगास्टार के बेजोड़ करिश्मे को देखने के लिए तैयार हो जाइए, जिसे देखकर आपकी सांसें थम जाएंगी। मंच तैयार है, उलटी गिनती शुरू हो गई है और प्रत्याशा बढ़ रही है। अपने आप को एक ऐसी सिनेमाई यात्रा के लिए तैयार करें जो मनोरंजन की सीमाओं को फिर से परिभाषित करेगी और एक चिरस्थायी सुपरस्टार के रूप में चिरंजीवी की विरासत को मजबूत करेगी।

 

Share On WhatsApp