मनोरंजन

29-Jul-2023 4:58:52 am
Posted Date

फिल्म दोनों का पोस्टर रिलीज, राजवीर देओल की दिखी झलक

सनी देओल के बेटे राजवीर देओल अभिनय की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं।मौजूद वक्त में अपनी डेब्यू फिल्म दोनों को लेकर चर्चा में हैं। इसमें उनकी जोड़ी अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी पालोमा ढिल्लों के साथ बनी है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है।दोनों के जरिए पालोमा भी बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।अब निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है, जिसमें राजवीर की झलक देखने को मिल रही है।
जियो स्टूडियो ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर दोनों का पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, राजश्री परिवार में राजवीर देओल का स्वागत। देव से मिलें। दुल्हन के दोस्त।फिल्म दोनों के जरिए बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सूरज बडज़ात्या के बेटे अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं।यह फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होगी।बता दें, बीते दिनों निर्माताओं ने दोनों का टीजर जारी किया था।
गौरतलब है कि इन दोनों के माता-पिता भी पहले फिल्म में नायक-नायिका के तौर पर नजर आ चुके हैं। सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने साल 1984 में आई लव स्टोरी फिल्म सोहनी महिवाल में लीड रोल प्ले किया था। अब दोनों के बच्चे एक साथ फिल्म करने जा रहे हैं। मेकर्स ने सोमवार को राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की डेब्यू फिल्म दोनों का पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया बीच पर बैठे और उनकी पीठ कैमरे की तरफ है। फिल्म दोनों के पोस्टर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये रोमांटिक फिल्म होगी। राजवीर देओल और पलोमा ठकेरिया की डेब्यू फिल्म दोनों के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सूरज बडज़ात्या के बेटे अवनीश एस बडज़ात्या के कंधे पर है। फिल्म दोनों से अवनीश एस बडज़ात्या निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं। फिल्म दोनों राजश्री प्रोडक्शन की 59वीं फिल्म है। बताते चलें कि अवनीश एस बडज़ात्या ने इससे पहले साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म प्रेम रतन धन पायो में असिस्टेंट डायरेक्टर और फिल्म ऊंचाई में एसोसिएट डायरेक्टर के तौर पर काम किया है।
यह फिल्म एक ताज़ा प्रेम कहानी होगी जो आपको मैंने प्यार किया के आकर्षण को फिर से देखने पर मजबूर कर देगी।

 

Share On WhatsApp