मनोरंजन

27-Jul-2023 4:40:20 am
Posted Date

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एडवांस बुकिंग शुरू

रणवीर सिंह बहुत जल्द फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाएंगे। इसमें उनकी जोड़ी आलिया भट्ट के साथ बनी है।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिए जाने-माने निर्माता और निर्देशक लगभग 7 साल के लंबे अंतराल के बाद निर्देशन की दुनिया में वापसी कर रहे हैं।अब निर्माताओं ने फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू कर दी है।इसके साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया पोस्टर भी सामने आ चुका है।
धर्मा प्रोडक्शंस ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का नया पोस्टर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, सभी ध्यान दें। शुद्ध मनोरंजन। करण जौहर की फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।रॉकी और रानी की प्रेम कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए एकदम तैयार है।इसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी जैसे दिग्गज कलाकार भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे।
रिपोर्ट के मुताबिक रॉकी और रानी... को करीब 9,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट के मुताबिक करण फिल्म को अपनी सुपरहिट फिल्म कभी खुशी कभी गम के स्तर पर रिलीज करना चाहते हैं। पटना के एक एग्जिबिटर रोशन सिंह इस फिल्म के लिए अपना मल्टीप्लेक्स खोलने वाले हैं। 
धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले फिल्म योद्धा आ रही है, जो करण की पहली एक्शन फ्रैंचाइजी है। वह सिंघम अगेन से भी जुड़े हैं और बेधडक़ भी लेकर आ रहे हैं, जिसके जरिए करण, संजय कपूर की बेटी शनाया बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी। सारा अली खान को लेकर फिल्म ऐ वतन मेरे वतन करण ने ही बनाई है। विक्की कौशल की फिल्म मेरे महबूब मेरे सनम, सी शंकरन नायर की बायोपिक और सरजमीं जैसी फिल्में भी करण के पास हैं। 

 

Share On WhatsApp