मनोरंजन

26-Jul-2023 4:07:10 am
Posted Date

शाहरुख खान की जवान से विजय सेतुपति का पहला लुक आया सामने, नया प्रीव्यू भी जारी

शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जवान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।अब निर्माताओं ने सोमवार (24 जुलाई) को जवान का नया प्रीव्यू जारी कर दिया है, जिसमें सभी कलाकार जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं, वहीं प्रीव्यू में बज रहा बैकग्राउंड म्यूजिक काफी शानदार लग रहा है।इसके साथ जवान से विजय सेतुपति का पहला लुक लुक सामने आ चुका है, जिसमें वह कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आ रहे हैं।
शाहरुख ने ट्विटर पर जवान से विजय का पहला लुक साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, उसे कोई रोक नहीं रहा है...या है? ध्यान रहें। जवान का प्रीव्यू जारी।जवान का निर्देशन एटली कुमार ने किया है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है।इसमें शाहरुख के साथ साउथ की जानी-मानी अभिनेत्री नयनतारा नजर आएंगी। फिल्म में विजय, सान्या मल्होत्रा और सुनील ग्रोवर भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।
फिल्म में विजय की भूमिका के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, हालांकि यह माना जाता है कि साउथ स्टार आगामी फिल्म में ग्रे शेड्स में नजर आएंगे।
इस महीने की शुरुआत में हाल ही में रिलीज़ हुए जवान प्रीव्यू में विजय की झलक देखी गई थी। इसमें शाहरुख के किरदार को भी दिखाया गया है जो जेल में पैदा हुआ था और बड़ा होकर एक अधिकारी बनता है। दोहरी भूमिका निभाने के बारे में अटकलें तब शुरू हुईं जब प्रीव्यू में बूढ़े शाहरुख, महिलाओं की एक टीम बनाने और मेट्रो ट्रेन को बंधक बनाने पर प्रकाश डाला गया।
प्रीव्यू में शाहरुख गंजे अवतार में बेकरार करके पर डांस करते हुए भी नजर आए थे, जिसने कई फैन्स का दिल जीत लिया था।
यह भी एक आश्चर्य के रूप में आया जब शाहरुख खान ने एक्शन एंटरटेनर जवान के एक मनोरम दृश्य में अपने स्वयं के कदमों को कोरियोग्राफ करके अपने नृत्य कौशल का प्रदर्शन किया। उन्होंने फिल्म में लोकप्रिय रेट्रो गीत बेकरार करके के स्टेप दिए।
यह उनके चरित्र की खतरनाक ऊर्जा को सबसे शानदार तरीके से दर्शाता है, जिससे दृश्य में एक दिलचस्प परत जुड़ जाती है।
एक सूत्र के मुताबिक, यह शाहरुख खान ही थे जिन्होंने बैकग्राउंड में बज रहे बेकरार करके के साथ इस विशेष सीक्वेंस में डांस स्टेप्स पेश करने का विचार रखा था।
सूत्र ने खुलासा किया, उन्होंने स्टेप्स को कोरियोग्राफ करने का जिम्मा खुद उठाया, जिसने दृश्य को पूरी तरह से बदल दिया और इसे और अधिक मनोरम बना दिया।
जवान रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है, जो एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित है। यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होगी।

 

Share On WhatsApp