मनोरंजन

26-Jul-2023 4:06:49 am
Posted Date

रवीना टंडन की नई फिल्म वन फ्राइडे नाइट का ऐलान, टीजर भी आया सामने

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने सोमवार को अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है, जिसका नाम वन फ्राइडे नाइट रखा गया है।इसमें रवीना के साथ मिलिंद सोमन और विधि चितालिया जैसे कलाकार अभिनय करते नजर आएंगे।इसके साथ निर्माताओं ने वन फ्राइडे नाइट का टीजर जारी कर दिया है, जो सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है।रवीना की वन फ्राइडे नाइट का निर्देश मनीष गुप्ता द्वारा किया जाएगा, जबकि इसका निर्माण ज्योति देशपांडे कर रही हैं।
वन फ्राइडे नाइट ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। इसका प्रीमियर 28 जुलाई से होगा।जियो सिनेमा पर अपने आधिकारिक ट्विटर पर वन फ्राइडे नाइट का टीजर साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, क्या होता है जब वन फ्राइडे नाइट पर एक रोमांचक समय दु:स्वप्न में बदल जाता है? रवीना टंडन, मिलिंद सोमन और विधि चितालिया अभिनीत रोमांच, प्यार और धोखे की इस कहानी का गवाह बनें।इसकी कहानी रमेश रवींद्रनाथ और कमल चोपड़ा ने लिखी है।
90 के दशक की सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में रवीना टंडन भी शामिल हैं। रवीना उस समय कॉलेज में थीं जब उन्हें शांतनू शीरोय से एक फिल्म का प्रस्ताव मिला। बचपन से फिल्मों से लगाव के कारण रवीना ने कॉलेज छोड़ दिया और फिल्म को हाँ कह दिया। रवीना ने सन 1992 में आई फिल्म पत्थर के फूल  से बॉलीवुड में अभिनय की शुरुआत की। पत्थर के फूल  जबरदस्त कामयाब फिल्म रही और इसी के साथ रवीना ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया।

 

Share On WhatsApp