मनोरंजन

25-Jul-2023 3:48:53 am
Posted Date

सूर्या के जन्मदिन पर जारी हुई कंगुवा की पहली झलक, दिशा पाटनी संग नजर आएंगे अभिनेता

दक्षिण भारतीय सिनेमा के मेगास्टार सूर्या पिछले काफी समय से अपनी फिल्म कंगुवा को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसकी आज पहली झलक सामने आ गई है। मेकर्स ने अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की पहली झलक साझा कर प्रशंसकों को तोहफा दिया है। शिवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के टीजर में अभिनेता एकदम अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं, जिसे देख हर कोई उनका मुरीद हो गया है। 
सूर्या ने ट्विटर पर कंगुवा की झलक साझा करते हुए अलग-अलग भाषा में लिखा, क्या बात है। करीब 2 मिनट के वीडियो में जंगल की अंधेरी रात के बीच शक्तिशाली आदिवासी नेता कांगुवा दुश्मन के खिलाफ युद्ध छेडक़र अपना क्रोध प्रकट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक शक्तिशाली और क्रूर योद्धा के रूप में सूर्या का लुक हैरान कर देने वाला है। फिल्म में धमाकेदार विजुअल के साथ पहले कभी न देखे गए एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे। 
कंगुवा की झलक सामने आने के बाद से प्रशंसक काफी उत्सुक हो गए हैं। किसी को सूर्या का लुक पसंद आ रहा है तो कोई उनके हाव-भाव की तारीफ कर रहा है। एक ने लिखा, यह रोंगटे खड़े करने वाला है तो दूसरे ने सूर्या के आखिरी में आए क्लोज-अप शॉट की तारीफ करते हुए लिखा, मुझे उम्मीद है शिवा और उनकी टीम धमाकेदार वापसी करेगी। अभी तक इस टीजर को 5 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। 
स्टूडियो ग्रीन ने 2024 की शुरुआत में दुनियाभर में बड़े पैमाने पर फिल्म को रिलीज करने के लिए शीर्ष वितरकों के साथ अनुबंध किया है। अभी फिल्म की पहली झलक को 5 भाषाओं में जारी किया गया, जिसमें हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ शामिल हैं। जल्द ही अन्य भाषाओं में भी यह उपलब्ध होगी। यह फिल्म 10 अलग-अलग भाषाओं में 3डी में रिलीज होगी, जो दर्शकों को एक नए तरह का अनुभव देगी। 
कंगुवा में सूर्या के साथ दिशा पाटनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं, जो इससे तमिल सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के अन्य कलाकारों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। फिल्म में वेट्री पलानीसामी की सिनेमैटोग्राफी और रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद का संगीत है, जिन्हें डीएसपी के नाम से भी जाना जाता है। इस फिल्म को स्टूडियो ग्रीन के.ई. ज्ञानवेलराजा ने यूवी क्रिएशंस वामसी-प्रमोद के सहयोग से प्रोड्यूस किया है। 

 

Share On WhatsApp