मनोरंजन

22-Jul-2023 3:27:36 am
Posted Date

सूर्या की कंगुवा का नया पोस्टर जारी, 23 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

मशहूर अभिनेता सूर्या पिछले कुछ दिनों से अपनी आने वाली फिल्म कंगुवा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। इसमें उनकी जोड़ी पहली बार दिशा पाटनी के साथ बनी है, जिसे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित हैं। अब निर्माताओं ने कंगुवा का पहला पोस्टर जारी कर दिया है।
यूवी क्रिएशन्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर कंगुवा का पोस्टर जारी किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, हर निशान एक कहानी लेकर आता है। राजा आता है।
सूर्या और दिशा की फिल्म कंगुवा 23 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में सूर्या कभी नहीं देखे गए अवतार में नजर आएंगे। यह फिल्म 3 डी में 10 भाषाओं में दर्शकों के बीच आएगी। कंगुवा का निर्देशन शिवा ने किया है, जबकि फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है। कंगुवा में भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता योगी बाबू भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। 
इस फिल्म की अनाउंसमेंट करीबन 7 महीने ही हो गई थी, जिसमें फिल्म को सूर्या 42 नाम दिया गया था। इस फिल्म का मोशन पोस्टर देखने के बाद ही लोगों के बीच एक क्रेज पैदा हो गया था। उस मोशन पोस्टर में हीरो को पहाड़ी पर खड़े हुए दिखाया गया था। जिसके कंधे पर धनुष-बाण और हाथ में कुल्हाड़ी है, जो दुश्मनों का सिर धड़ से अलग करने के लिए तैयार है।
अब इस फिल्म को एक टाइटल मिल गया है। फिल्म का नाम ‘कंगुवा’ रखा गया है, जिसमें सूर्या एक वीर योद्धा की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि, इस मोशन पोस्टर में भी सूर्या का चेहरा साफ तौर पर नजर नहीं आ रहा है। इस मोशन पोस्टर की रिलीज के साथ ही यह बताया गया है कि ’कंगुवा’ के पास आग की शक्ति है। इस फिल्म में तमिल साहित्य के एक वीर राजा की वीरगाथा को दिखाया जाएगा। बताया जा रहा है कि ’कंगुवा’ की कहानी एस. वेंकटेशन की किताब ’वेल परी’ पर आधारित है।

 

Share On WhatsApp