मनोरंजन

21-Jul-2023 4:15:26 am
Posted Date

गदर 2 का दूसरा गाना खैरियत आया सामने, अरिजीत सिंह ने दी आवाज

सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 की रिलीज डेट जैसे-जैसे पास आ रही है, इसके लिए उत्सुकता भी बढ़ती ही जा रही है. वहीं, मेकर्स भी इस बेसब्री को लगातार किसी न किसी तरीके से बढ़ा ही रहे हैं. अब फिल्म का नया गाना खैरियत रिलीज किया गया है, जिसमें सनी देओल काफी भावुक नजर आ रहे हैं. इसमें वह अपने बेटे जीते की सलामती के लिए दुआएं करते हुए नजर आ रहे हैं.
गाने में देखा जा सकता है कि सनी एक ट्रक पर बैठे हुए और अपने बेटे की यादों पर में खोए हुए हैं. यहां वह अपने बच्चे की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं. वहीं, घर में बैठी अमीषा पटेल भी नम आंखों से अपने बेटे की खैरियत की दुआ कर रही हैं. खैरियत इतनी खूबसूरती से पेश किया गया है कि यह गाने में देखा जा सकता है कि जब बच्चा माता-पिता की नजरों से दूर किसी परेशानी में हो तो उनके दिल पर क्या बीतती है.
इस गाने को देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि सनी देओल इस बार अपने बेटे के लिए हिन्दुस्तान से पाकिस्तान तक का सफर तय कर रहे हैं. इस पूरे रास्ते में उन्होंने बेटे की फोटो और यादें अपने सीने से लगाकर रखी हैं.
गाने के बीच में पिछली फिल्म गदर की भी कुछ झलकियां देखने को मिल रही हैं, जिनमें तारा सिंह, सकीना और जीते के कुछ सीन्स दिखाए गए हैं, जो  इस गाने को और खूबसूरत बना रहे हैं. इस गाने में अरिजीत सिंह और मिथुन ने आवाज दी है. इसे कंपोज किया है मिथुन है और इसके बोल सैयद कादरी ने सजाए हैं.
गौरतलब है कि इससे पहले गदर 2 का उड़ जा काले कावा भी रिलीज किया गया था. इसे भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. इस गाने के साथ ही 2001 में आई गदर की यादें भी ताजा हो गईं और फिल्म के लिए बेताबी बढ़ गई है. बता दें कि फिल्म में तारा और सकीना के बेटे जीते के रोल में एक बार फिर उत्कर्ष शर्मा ही नजर आ रहे हैं. फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है.

 

Share On WhatsApp