राज्य

22-Jan-2019 9:23:07 am
Posted Date

सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में 2 आतंकियों को मार गिराया

0-सर्च ऑपरेशन जारी
शोपियां ,22 जनवरी । प्रदेश में शोपियां जिले के जैनापोरा इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया है। मिली खबर के मुताबिक फिलहाल वहां कुछ और आतंकियों को सुरक्षाबलों ने घेर रखा है और एनकाउंटर चल रहा है। आतंकियों की फायरिंग के जवाब में सुरक्षाबल बराबर कॉम्बिंग कर रहे हैं। इससे पहले आतंकियों ने सोमवार को सुरक्षाबलों पर बडगाम में ओपन फायरिंग की थी और जवाबी फायरिंग में दो आतंकी मारे गए थे।
शोपियां के जैनापोरा में मंगलवार सुबह से ही आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। दो आतंकियों की मौत और मुठभेड़ के बीच इलाके को खाली कराके सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया गया है। भारत का 70वां गणतंत्र दिवस नजदीक आने के साथ ही आतंकी गतिविधियां भी तेज होती दिख रही हैं। पिछले 24 घंटे में यह दूसरी बड़ी मुठभेड़ है। इससे पहले रविवार को पाकिस्तानी सेना ने भी सरहद पर सीजफायर उल्लंघन किया था।
वहीं, 18 जनवरी को तीन ग्रेनेड हमले भी घाटी में किए गए थे। श्रीनगर के लाल चौक, शोपियां के गगरां और पुलवामा में हमले किए गए। हालांकि, इन घटनाओं में किसी के घायल होने की खबर नहीं थी लेकिन सीआरपीएफ बंकर, गाडिय़ों और दुकानों को नुकसान पहुंचा था।

Share On WhatsApp