मनोरंजन

20-Jul-2023 3:34:01 am
Posted Date

हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से सामने आई आलिया भट्ट की पहली झलक

आलिया भट्ट नेटफ्लिक्स फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं और प्रशंसक फिल्म में उनकी भूमिका देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं।हालांकि अब यह स्पष्ट हो गया है कि अभिनेत्री अपने करियर में पहली बार खलनायक की भूमिका निभा रही है, यह भी देखना बाकी है कि वह आउट-एंड-आउट एक्शन दृश्यों को कैसे निभाती है।फिल्म में अभिनेत्री गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। 
नेटफ्लिक्स फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के साथ अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म में आलिया भट्ट अपने करियर में पहली बार एक खलनायक की भूमिका निभा रही हैं। अब निर्माताओं ने हार्ट ऑफ स्टोन से आलिया का फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर आलिया की पहली झलक साझा की है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आलिया भट्ट हमारे दिल और दिल को हैक करने आ रही हैं।
एक्शन फिल्म में अभिनेत्री के किरदार का नाम केया धवन होगा। इस हाई-स्टेक जासूसी के केंद्र में आलिया है, जो एक रहस्यमय हैकर का किरदार निभा रही है जो सभी बाधाओं को नियंत्रित करती है।
राचेल स्टोन (गैल गैडोट) एक अनुभवहीन तकनीकी विशेषज्ञ है, जो प्रमुख एजेंट पार्कर (जेमी डोर्नन) की अध्यक्षता वाली एक विशिष्ट एमआई6 इकाई में है। उसकी एमआई6 टीम को यह नहीं पता कि स्टोन वास्तव में चार्टर के लिए काम करता है - एक गुप्त शांति स्थापना संगठन, जो अन्य जासूसों से भी गुप्त है, जो वैश्विक खतरों को बेअसर करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करता है। 
एक अभूतपूर्व फील्ड एजेंट जो मिशन पर कायम रहता है, संख्याओं का पालन करता है, और किसी पर भरोसा नहीं करता है। जब रहस्यमय हैकर कीया धवन (आलिया भट्ट) द्वारा एक नियमित मिशन को पटरी से उतार दिया जाता है, तो रेचेल की दो जिंदगियां टकरा जाती हैं। चूँकि वह चार्टर की रक्षा के लिए दौड़ती है और बाधाओं को हराने का प्रयास करती है, उसकी मानवता ही उसकी सबसे बड़ी संपत्ति हो सकती है। यह फिल्म 11 अगस्त को केवल नेटफ्लिक्स पर अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में उपलब्ध होगी।

 

Share On WhatsApp