मनोरंजन

19-Jul-2023 3:47:42 am
Posted Date

वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में कियारा आडवाणी का प्रवेश, वॉर-2 में आएंगी नजर

कियारा आडवाणी आज भारत की सबसे बड़ी अभिनेत्रियों में से एक हैं और अफवाहें हैं कि वह प्रसिद्ध वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स में प्रवेश कर रही हैं! कियारा को जाहिर तौर पर आदित्य चोपड़ा ने अपनी टेंटपोल स्पाई थ्रिलर वॉर 2 के लिए चुना है जिसमें ऋतिक रोशन और एनटीआर जूनियर भी हैं! फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, जिन्हें हिंदी सिनेमा में बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के लिए जाना जाता है। 
इस फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया, जहां तक वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स और वॉर 2 का विचार किया जाता है, कियारा आडवाणी टीम के लिए बिल्कुल फिट बैठती हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स एक था टाइगर, टाइगर जि़ंदा है, वॉर और पठान जैसी सर्वकालिक ब्लॉकबस्टर फिल्मों की एक लीग है और इस फ्रैंचाइज़ी से आने वाली प्रत्येक फिल्म से उम्मीदें आसमान छू रही हैं। उन सुपरस्टार्स को देखें जिन्होंने इस ब्रह्मांड की शोभा बढ़ाई है। यह भारत में सबसे प्रतिष्ठित फिल्म बैनर है जिसमें देश के सबसे बड़े और बेहतरीन सुपरस्टार हैं। कियारा इस समय शीर्ष पर हैं और आदित्य चोपड़ा उसे वॉर 2 के अपने बैनर के साथ जोड़ रहे है, जो इस बात का संकेत है। 
सूत्र कहते हैं, वॉर 2 में अभी सबसे हॉट कास्ट है। इसमें ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और अब कियारा आडवाणी जैसे तीन सुपरस्टार हैं! फिर आपके पास देश के सबसे प्रतिभाशाली युवा निर्देशक अयान मुखर्जी हैं, जो वॉर 2 का निर्देशन कर रहे हैं! आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को इस देश की अब तक की सबसे तेज और बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। इस ब्रह्मांड में अयान और आदित्य चोपड़ा कियारा आडवाणी को युद्ध-2 में कैसे पेश करते हैं यह देखना वाकई रोमांचक होगा। स्पाई यूनिवर्स की सभी नायिकाओं ने भारतीय सिनेमा पर एक अविस्मरणीय छाप छोड़ी है। अब, कियारा की बारी है और हम सभी जानते हैं कि वह वॉर 2 के साथ स्क्रीन पर एक बड़ा प्रभाव छोड़ सकती हैं।

 

Share On WhatsApp