मनोरंजन

19-Jul-2023 3:47:26 am
Posted Date

सत्यप्रेम की कथा को मिला छुट्टी का फायदा

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा बाकी फिल्मों को टक्कर देती नजर आ रही है। फिल्म अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में टिकट खिडक़ी पर टिकी हुई है तो 72 हूरें और नीयत का 2 हफ्ते में ही पत्ता साफ हो गया है। इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन शानदार प्रदर्शन कर रही है। आइए जानते हैं रविवार को किस फिल्म को छुट्टी का फायदा मिला है। 
समीर विद्वांस की सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक और कियारा की जोड़ी दूसरी बार साथ में नजर आई है। फिल्म ने शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था तो बाद में इसकी कमाई घटती-बढ़ती जा रही थी। हालांकि, अब तीसरे हफ्ते में एक बार फिर फिल्म की कमाई रफ्तार पकड़ती नजर आ रही है। 
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 2.30 करोड़ रुपये कमाए और अब इसका कलेक्शन 77.41 करोड़ रुपये हो गया है। 
रोमांस और कॉमेडी से भरपूर गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3 पहले दिन ही बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। अब अपनी रिलीज के तीसरे हफ्ते में एक बार फिर इसकी कमाई लाखों से करोड़ों में आ गई है। 
रिपोर्ट के अनुसार, 17वें दिन फिल्म ने 96 लाख रुपये कमाए थे तो 18वें दिन इसका कलेक्शन 1.40 करोड़ रुपये रहा है। ऐसे में अब फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 42.01 करोड़ रुपये हो गया है। 
हॉलीवुड अभिनेता टॉम क्रूज की फिल्म इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने 12 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। फिल्म की रिलीज को 5 ही दिन हुए हैं और यह बॉक्स ऑफिस पर दिन-ब-दिन जबरदस्त कमाई कर रही है। 
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपनी रिलीज के पांचवें दिन अभी तक का सबसे ज्यादा कलेक्शन किया है। शनिवार को फिल्म ने 17 करोड़ रुपये कमाए हैं और अब इसका कुल कलेक्शन 63.20 करोड़ रुपये हो गया है। 
नीयत और 72 हूरें ने एक साथ 7 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक ओर आतंकवाद की कहानी दिखाती 72 हूरें को पहले दिन से ही दर्शक नहीं मिले तो मर्डर मिस्ट्री नीयत इससे बेहतर प्रदर्शन कर रही थी। हालांकि, अब 2 हफ्ते बाद ही बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों का खाता बंद हो चुका है। 72 हूरें ने करीब 3 करोड़ का कलेक्शन किया तो नीयत 6 करोड़ रुपये के आसपास ही कमाई कर पाई है। 

 

Share On WhatsApp