आज के मुख्य समाचार

22-Jan-2019 9:18:27 am
Posted Date

राजधानी के आसपास आतंकियों के घुसने की आशंका

0-एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट
नई दिल्ली ,22 जनवरी । राजधानी के आसपास गणतंत्र दिवस की परेड से 4 दिन पहले इंटेलिजेंस ने कुछ आतंकियों के घुसने की आशंका जताई है। इनकी संख्या 5 से 6 बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार इनमें से कुछ तो दो महीने पहले ही दिल्ली में घुस चुके हैं। लेकिन ये दिल्ली में कहां छुपे बैठे हैं फिलहाल इसके बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है।
पुलिस के अनुसार ये आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा और हिज्बुल मुजाहिदीन के हैं। शक है कि इनके पास कुछ विस्फोटक सामग्री भी हो सकती है। डर यह भी है कि इनमें से कोई फिदायीन ना हो। ऐसे में दिल्ली के तमाम भीड़भाड़ वाले स्थानों में जैसे आईएसबीटी, रेलवे स्टेशन, मेट्रो स्टेशन और इंदिरा गांधी इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर एहतियातन अलर्ट घोषित किया गया है।
साथ ही दिल्ली के मॉल्स, मल्टीप्लेक्स और मंदिरों में भी सुरक्षा पर और अधिक ध्यान देने के लिए कहा गया है। दिल्ली पुलिस की ओर से तमाम 15 जिलों के डीसीपी और अन्य आला अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह 26 जनवरी तक हर रात इलाकों में अधिक से अधिक गश्त करें ताकि उनकी प्रेजेंस होने से एसएचओ और अन्य लोकल पुलिसकर्मी भी अलर्ट रहें और चौकसी पर अधिक ध्यान दें। रात को बैरिकेडिंग लगाकर संदिग्धों की जांच के आदेश दिए गए हैं।

Share On WhatsApp