व्यापार

16-Jul-2023 3:56:31 am
Posted Date

एडटेक स्टार्टअप स्किल-लिंक ने की कर्मचारियों की छंटनी

नई दिल्ली । चेन्नई स्थित एडटेक स्टार्टअप स्किल-लिंक ने अपनी लागत में कटौती करते हुए एक बार फिर लगभग 225 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया।
स्किल लिंक के सह-संस्थापक सूर्यनारायण पनीरसेल्वम ने गुरुवार को टेकक्रंच में ताजा छंटनी की पुष्टि करते हुए कहा कि यह कदम परिचालन को सुव्यवस्थित करने और भविष्य में निवेश को सीमित करने के लिए लिया गया है।
रिपोर्ट में उनके हवाले से कहा गया है, यह निर्णय पारदर्शी और निष्पक्ष तरीके से लिया गया है। अप्रैल में स्किल लिंक ने कम से कम 400 कर्मचारियों को नौकरी से निकाल दिया था, इसमें वैश्विक आर्थिक स्थितियों का हवाला दिया गया था। पहले की छंटनी ने सेल्स, मार्केटिंग टेेक टेक्नोलॉजी और टैलेंट एच्ीजीशन टीमों को प्रभावित किया था।
सूर्यनारायणन और सारंगराजन वी द्वारा अप्रैल 2015 में लॉन्च किए गए एडटेक अपस्किलिंग स्टार्टअप का उद्देश्य स्नातक इंजीनियरिंग शिक्षा प्रणाली में गुणवत्ता और अनुप्रयोग आधारित शिक्षा की कमी को दूर करना है।
सूर्यनारायणन ने बताया, व्यापक आर्थिक स्थितियों को देखते हुए, हमने अपनी विकास उम्मीदों को कम करने और भविष्य पर केंद्रित कुछ परियोजनाओं को धीमा करने का फैसला किया है।
मौजूदा व्यवसाय में कंपनी ने प्रौद्योगिकी और विशेषज्ञों के संयोजन का उपयोग करके बेहतर शिक्षण परिणाम प्रदान करने के लिए डिलीवरी मॉडल को बदल दिया।

 

Share On WhatsApp