मनोरंजन

12-Jul-2023 3:49:14 am
Posted Date

फिल्म जवान का टीजर जारी, शाहरुख खान का दिखा धांसू अवतार

जवान का ट्रेलर आखिरकार अब रिलीज हो गया है। एटली द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस फिल्म में शाहरुख खान और नयनतारा मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म पहली बार नयनतारा के साथ शाहरुख खान के मिलन का प्रतीक है। और यह अंतत: यहाँ है! काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार निर्माताओं ने 10 जुलाई को शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान का ट्रेलर जारी कर दिया। वे इसे प्रीव्यू कह रहे हैं। कहने की जरूरत नहीं है, यह काफी दिलचस्प लग रहा है।
पठान की ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद यह सुपरस्टार की दूसरी फिल्म है। एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म पहले 2 जून को रिलीज होने वाली थी, हालांकि, इसे सितंबर में रिलीज करने के लिए आगे बढ़ा दिया गया। इससे पहले एक ट्वीट में शाहरुख ने खबर साझा की थी कि जवान का प्रीव्यू 10 जुलाई 2023 को सुबह 10:30 बजे लॉन्च किया जाएगा। वादे के अनुरूप, यह अंतत: यहाँ है! ट्रेलर में शाहरुख कहते हैं मैं कौन हूं? कौन नहीं। पता नहीं। मां को किया वादा हूं या अधूरा एक इरादा हूं। मैं अच्छा हूं, बुरा हूं, पुण्य हूं या पाप हूं - ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूँ। ट्रेलर में हम शाहरुख को जबरदस्त एक्शन सीन करते हुए देख रहे हैं। उनका लुक भी कुछ दिलचस्प है। लघु वीडियो में नयनतारा की एक झलक भी मिलती है। हम दीपिका पादुकोण को बारिश के नीचे लाल साड़ी में एक एक्शन सीन करते हुए भी देखते हैं। अंत में शाहरुख खान भी गंजे लुक में नजर आते हैं। 
पूरा वीडियो एक्शन सीक्वेंस से भरा हुआ है। जवान एटली द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन थ्रिलर है। इसमें शाहरुख खान के साथ विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि हैं। यह फिल्म एक व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म मानी जा रही है और इसमें अभिनेता को दोहरी भूमिका में दिखाया गया है - एक खुफिया अधिकारी और एक चोर। संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा रचित है। यह नयनतारा का भी हिंदी डेब्यू है। दीपिका पादुकोण अगस्त 2022 में चेन्नई में अपने कैमियो की शूटिंग के लिए कलाकारों में शामिल हुईं। फिल्म की शूटिंग पुणे, मुंबई, हैदराबाद, चेन्नई, राजस्थान और औरंगाबाद में की गई थी। फिल्म के लिए संगीत रचना के लिए अनिरुद्ध रविचंदर को चुना गया, जो इस प्रकार बॉलीवुड में एकल संगीतकार के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। संगीत अधिकार टी-सीरीज़ को मिले।

 

Share On WhatsApp