मनोरंजन

11-Jul-2023 3:37:07 am
Posted Date

सूरज बडज़ात्या की फिल्म में फिर प्रेम बनेंगे सलमान खान, जल्द शुरू होगी शूटिंग

फिल्म निर्माता सूरज बडज़ात्या और सलमान खान बॉलीवुड की हिट जोडिय़ों में से एक हैं। पिछले साल जब बडज़ात्या की मल्टीस्टारर फिल्म ऊंचाई आई थी तो इसमें सलमान के न होने की खूब चर्चा हुई थी। दर्शक काफी समय से बडज़ात्या की फिल्म में सलमान को देखना चाहते हैं। ऐसे में इस जोड़ी के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। दोनों जल्द ही अगली फिल्म प्रेम की शादी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। 
रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने अपनी अगली फिल्म के लिए मन बना लिया है। वह एक बार फिर से बडज़ात्या के साथ साझेदारी करने जा रहे हैं। सलमान अपनी भाईजान की छवि छोडक़र एक बार फिर से प्रेम बनेंगे। इस फिल्म का नाम होगा प्रेम की शादी। अगले महीने इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। अब प्रशंसकों को इस फैमिली ड्रामा फिल्म की स्टारकास्ट की जानकारी का इंतजार है। 
प्रेम की शादी एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। जहां बडज़ात्या अब तक बड़े संयुक्त परिवारों को पर्दे पर दिखाते आए हैं, इस बार उनकी फिल्म एकल परिवार पर आधारित है। यह कहानी एक कपल की शादी से शुरू होगी और उनकी जिंदगी के उतार-चढ़ाव को दिखाएगी। फिल्म उनकी शादी, फिर बच्चों की परवरिश और बुढ़ापे में एक-दूसरे के साथ के सफर को दिखाएगी। फिल्म के लिए मुख्य अभिनेत्री की तलाश जारी है। यह अगले साल दिवाली पर आ सकती है। 
सलमान को फिल्म की कहानी 2020 में सुनाई गई थी। उन्हें यह कॉन्सेप्ट पसंद आया था। इसकी स्क्रिप्ट भी लॉकडाउन के दौरान ही तैयार की गई थी। इसकी प्रक्रिया पिछले कुछ महीनों में तेज कर दी गई थी। जानकारों का मानना है कि फैमिली ड्रामा पर आधारित फिल्मों को लोग सिनेमाघरों में देखना पसंद कर रहे हैं। जरा हटके जरा बचके, सत्यप्रेम की कथा जैसी फिल्में इसका हालिया उदाहरण हैं। 
यह बडज़ात्या और सलमान की पांचवी फिल्म होगी। दोनों ने इस सफर की शुरुआत 1989 की मैंने प्यार किया से की थी। इसी फिल्म ने सलमान को पहचान दिलाई थी। बडज़ात्या की भी यह पहली फिल्म थी। इसके बाद बॉलीवुड में दोनों ने हम साथ साथ हैं, हम आपके हैं कौन और प्रेम रतन धन पायो में साथ काम किया। ऐसे में इनकी नई साझेदारी पर प्रशंसकों के साथ ही इंडस्ट्री के जानकारों की भी नजर है। 

 

Share On WhatsApp