मनोरंजन

10-Jul-2023 3:20:52 am
Posted Date

ईगल के साथ संक्रांति 2024 के लिए सिनेमाघरों में वापसी करेंगे रवि तेजा

रवि तेजा ने धमाका के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी एकल हिट फिल्मों में से एक बनाई, जिसे पीपुल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले निर्मित किया गया था। सिनेमैटोग्राफर से निर्देशक बने कार्तिक गट्टामनेनी द्वारा अभिनीत एक बहुत बड़ी परियोजना के लिए स्टार फिर से प्रोडक्शन हाउस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार है। निर्माताओं ने आज फिल्म की एक झलक दिखाने के साथ शीर्षक ईगल का अनावरण किया। इस साल वाल्टेयर वीरय्या के बाद, रवि तेजा ईगल के साथ संक्रांति 2024 के लिए सिनेमाघरों में वापसी करेंगे। 
घोषणा के टीजऱ में रवि तेजा को एक चित्रकार से लेकर कपास किसान तक के कई पात्रों के रूप में वर्णित किया गया है। टीजऱ एक झील के पास खड़े तेलुगु स्टार के साथ समाप्त होता है क्योंकि शीर्षक ईगल होने का अनावरण किया गया है। यह अनुपमा परमेश्वरन, नवदीप और मधुबाला जैसे अभिनेताओं द्वारा फिल्म में निभाए गए किरदारों की झलक भी देता है। काव्या थापर और श्रीनिवास अवसारला से भी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने की उम्मीद है।
फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, निर्माता चाहते थे कि शीर्षक आकर्षक हो और टीजऱ नायक की दुनिया को स्थापित करना चाहता था। फिल्म के दृश्य भी उत्कृष्ट होंगे और संगीत भी काफी प्रशंसा के योग्य होने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म काफी बड़े बजट पर बनी है। एक निर्देशक होने के साथ-साथ, कार्तिक गट्टामनेनी से संपादक और सिनेमैटोग्राफर से लेकर पटकथा लेखक तक कई भूमिकाएँ निभाने की उम्मीद है क्योंकि उन्होंने इसे मणिबाबू करणम के साथ लिखा है, जिन्होंने फिल्म के संवाद भी लिखे हैं। टीजी विश्व प्रसाद फिल्म का निर्माण कर रहे हैं, जबकि विवेक कुचिभोटला सह-निर्माता हैं। दावज़ंद को संगीत निर्देशक के रूप में लिया गया है और गीत चैतन्य प्रसाद, रहमान और कल्याण चक्रवर्ती द्वारा लिखे गए हैं।
श्रीगेंद्र तंगाला प्रोडक्शन डिज़ाइनर हैं जबकि राम लक्ष्मण, रियल सतीश और टोमेक एक्शन दृश्यों का ध्यान रखेंगे। फिल्म की शूटिंग अभी हैदराबाद में चल रही है और निर्माता 2024 की संक्रांति के अवसर पर ईगल को रिलीज करने के इच्छुक हैं।

 

Share On WhatsApp