छत्तीसगढ़

21-Jan-2019 12:40:33 pm
Posted Date

रोज-रोज गाली-गलौज से तंग आकर शराबी की बाप बेटे ने मिलकर कर दी हत्या

महासमुंद, 21 जनवरी । पुलिस चौकी भंवरपुर में 17 जनवरी की सुबह ग्राम खम्हारडीह राजपालपुर के निवासी ने अपने भाई की मृत्यु होने की जानकारी पुलिस को दी। चौकी प्रभारी नरेंद्र यादव सहित स्टाफ ने मर्ग कायम कर पंचनामा तैयार किया। मृतक लक्ष्मी प्रसाद गोड़ का शव निरीक्षण किया गया जिसमें पुलिस को पता चला मृतक के गले में निशान होना पाया। शव का पंचनामा कार्यवाही कर पीएम हेतु बसना रवाना किया।
पुलिस को प्रथम दृष्टया मृतक के गले में निशान को देख कर हत्या होने की संदेह पर मृतक की पत्नी एवं अन्य लोगों से पूछताछ किया गया। जिसमें पता चला कि मृतक लक्ष्मी प्रसाद शराबी प्रवृत्ति का था शराब पीकर मोहल्ले वासियों को विवाद करता था।
पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह एवं एसडीओपी सरायपाली एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के मार्गदर्शन में मोहल्ले के नीलसागर गोड एवं जनक राम रोड पर शक होने पर पूछताछ किया।
उन्होंने बताया कि लगभग 1 साल पहले पूर्व से मृतक लक्ष्मी प्रसाद पुरानी बातों को लेकर आए दिन शराब के नशे में मेरी पत्नी एवं बहू से गाली-गलौज करता था। मना करने पर भी गंदी गालियां देता था जिससे हम लोग काफी परेशान हो गए।  घटना दिनांक को लक्ष्मी प्रसाद शराब पीकर मेरी बहू एवं पत्नी को गालियां दिया।  दोपहर में करीब 1:00 बजे मेरे बहू बेटे को फोन कर बुला एवं लक्ष्मी प्रसाद हम लोगों को गाली बक रहा बताया। घर पहुंचे हैं हमें देखकर और बकते हुए घर तरफ चला गया। मैं और मेरा बेटा नीलसागर उसके मकान के पीछे बाड़ी की ओर से घर अंदर गए, लक्ष्मी प्रसाद घर की परछी में सोया था।

Share On WhatsApp