व्यापार

05-Jul-2023 3:03:39 am
Posted Date

ट्वीटडेक का नया वर्जन लॉन्च, वेरिफाइड अकाउंट यूजर्स को मिलेगी सुविधा

नईदिल्ली। ट्विटर ने ट्वीटडेक (ट्वीटडेक) का नया वर्जन लॉन्च कर दिया है। लेकिन इसका इस्तेमाल सिर्फ वैरिफाइड अकाउंट होल्डर्स ही कर पाएंगे। नया बदलाव ठीक 30 दिन बाद लागू होगा। हालांकि, ट्विटर के इस ऐलान से पहले ही कई ट्वीटडेक यूजर्स को इसे यूज करने में दिक्कत का सामना कर पड़ रहा था।
खासकर नोटिफिकेशन के मामले में यूजर्स ने दिक्कत की शिकायत की थी। कई लोगों ने शिकायत की है कि उनके ट्वीटडेक में ट्विटर हैंडल्स के कॉलम लोड नहीं हो रहे हैं।
ट्वीटडेक सोशल मीडिया डैशबोर्ड एप्लीकेशन है जहां पर ट्विटर अकाउंट को मैनेज किया जाता है। खास तौर पर इस प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर, मीडिया कंपनी और सोशल मीडिया मैनेजर्स की ओर से किया जाता है।
इसमें यूजर्स को एक ही स्क्रीन पर कई अकाउंट की ओर से किए गए ट्वीट दिखाई देते हैं। वहीं मल्टीपल अकाउंट हैंडल करने वालों को भी इससे मदद मिलती है।
ट्विटर ने बताया कि ट्वीटडेक के नए वर्जन में सभी सेव्ड सर्च, लिस्ट्स और कॉलम्स पहले की तरह ही मौजूद रहेंगे।
कंपनी ने बताया कि ट्वीटडेक में कुछ नए फीचर्स भी दिए गए हैं। इनमें स्पेसेज, वीडियो डॉकिंग, ट्विटर पोल्स और नए फीचर्स शामिल हैं। फिलहाल ट्वीटडेक में टीम फंक्शन मुहैया नहीं कराया गया है।
इसे आने वाले हफ्तों में फिर शुरू किया जाएगा। अगले 30 दिनों में ट्वीटडेक इस्तेमाल करने के लिए यूजर्स का वेरिफाइड होना जरूरी है।

 

Share On WhatsApp