मनोरंजन

05-Jul-2023 3:01:26 am
Posted Date

शाहिद कपूर नहीं लेंगे राउडी राठौर 2 में अक्षय कुमार की जगह

शाहिद कपूर अपनी फिल्म ब्लडी डैडी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसने 9 जून को जियो सिनेमा पर दस्तक दे दी है। अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद के अभिनय की भी तारीफ हो रही है। इस सबके बीच शाहिद ने राउडी राठौर के सीच्ल में अक्षय कुमार की जगह लेने की खबरों का खंडन किया है। पिछले काफी समय से सीच्ल में शाहिद का हिस्सा होने की बात कही जा रही थी। 
साल 2012 में आई राउडी राठौर के सीच्ल की खबरें काफी समय से आ रही थीं और दर्शक भी यह जानने के लिए उत्सुक थे कि फिल्म का हिस्सा कौन होगा।
शाहिद ने राउठी राठौर 2 में अक्षय की जगह लेने की खबरों पर बात की और साफ कर दिया कि वह इसका हिस्सा नहीं हैं। उन्होंने कहा, इन बातों में सच्चाई नहीं है। मैं राउडी राठौर 2 नहीं कर रहा हूं। 
कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा था कि अक्षय और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत राउडी राठौर की शूटिंग इस साल मई में शुरू होगी और शाहिद के साथ रश्मिका मंदाना इसका हिस्सा होंगी। साथ ही प्रभु देवा की जगह अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन करेंगे और संजय लीली भंसाली निर्माता होंगे। 
इसी सिलसिले में बज्मी ने कहा था, अभी सितारों और फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है। जब सही समय होगा, हम घोषणा करेंगे। 
राउडी राठौर साउथ के मशहूर अभिनेता रवि तेजा की 2006 में आई फिल्म विक्रमारकुडु का हिंदी रीमेक थी। विक्रमारकुडु का निर्देशन एसएस राजामौली ने किया था तो राउडी राठौर के निर्देशक प्रभु देवा थे। दोनों ही फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर भी इनका प्रदर्शन शानदार रहा था। ऐसे में दर्शक अब राउडी राठौर के सीच्ल के इंतजार में हैं। बता दें कि राउडी राठौर नेटफ्लिक्स पर देखने के लिए उपलब्ध है। 
शाहिद ने बातचीत के दौरान अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं बताया, लेकिन 5-6 साल बाद फिल्म में डांस करने की बात करते हुए खुशी जताई। अभिनेता ने कहा, मेरी अगली 3 फिल्मों में आपको डांस जरूर देखने को मिलेगा। मैं वास्तव में ऐसा करना चाहता हूं। इसके अलावा, शाहिद पहली बार कृति सैनन के साथ स्क्रीन साझा करने वाले हैं। दोनों दिनेश विजान की अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगे, जिसका पोस्टर जारी हो चुका है। 
शाहिद की ब्लडी डैडी 2011 की फ्रेंच फिल्म स्लीपलेस नाइट की रीमेक है। इसकी मूल कहानी में बिना बदलाव किए इसे भारतीय परिवेश के हिसाब से थोड़ा ढाला गया है। यह जियो सिनेमा पर मुफ्त में देखने के लिए उपलब्ध है। 

 

Share On WhatsApp