व्यापार

04-Jul-2023 3:17:37 am
Posted Date

ए91 पार्टनर्स ने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन प्रोवाइडर कारटेक में 30 मिलियन डॉलर का किया निवेश

नई दिल्ली। प्रमुख निवेश फर्म ए91 पार्टनर्स ने डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन कंसल्टिंग कंपनी कारटेक में 30 मिलियन डॉलर का निवेश किया है।
2006 में स्थापित और चेन्नई में मुख्यालय कारटेक एसएपी और एस/4 एचएएनए कार्यान्वयन में माहिर है।
ए91 पार्टनर्स से गौतम मागो और कौशिक आनंद कारटेक के बोर्ड में शामिल होंगे।
कारटेक के संस्थापक और सीईओ मारन नागराजन ने कहा, ए91 के साथ साझेदारी कारटेक को विस्तार के एक अभूतपूर्व युग में ले जाएगी, जो हमें पब्लिक होने की हमारी आकांक्षा की ओर प्रेरित करेगी।
उन्होंने कहा कि कंपनी एसएपी, क्लाउड इकोसिस्टम कस्टमर एक्सपीरियंस, प्रोसेस ऑटोमेशन और डेटा एनालिटिक्स में डिजिटल ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी की तलाश कर रहे कस्टमर्स के लिए पसंदीदा पार्टनर बनने की इच्छा रखती है।
पार्टनरशिप का लक्ष्य मध्य पूर्व, यूरोपीय संघ और उत्तरी अमेरिका के मौजूदा बाजारों में कारटेक के ऑर्गेनिक और इनऑर्गेनिक ग्रोथ को बढ़ाना है।
ए91 पार्टनर्स के प्रवक्ता ने कहा, हम अमेरिका और यूरोप में उनकी जियोग्राफिक प्रजेंस का विस्तार करने और सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध कंपनी बनने की उनकी यात्रा में मदद करने के लिए उनके साथ मिलकर काम करने के लिए उत्सुक हैं। कारटेक अलग-अलग विनिर्माण, पेशेवर सेवाओं के स्वचालन, प्रक्रिया निर्माण और उपभोक्ता पैकेज्ड सामान में गहरी विशेषज्ञता के साथ एसएपी इकोसिस्टम में आईपी और डिजिटल सर्विस में माहिर है। 2,000 से अधिक कर्मचारियों की टीम के साथ, कारटेक ने कहा कि उसने पिछले 24 महीनों में अपना राजस्व दोगुना कर लिया है।

 

Share On WhatsApp