मनोरंजन

15-Jun-2023 4:31:19 am
Posted Date

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लेंगी मनीषा रानी

बिहार की एक लोकप्रिय सोशल मीडिया प्रभावकार, मनीषा रानी, बिग बॉस ओटीटी 2 में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो इस सप्ताह शुरू होगा। सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो में अन्य पुष्टि किए गए नामों में पलक पुरस्वामी, अविनाश सचदेव, जिया शंकर और सिमा तापारिया शामिल हैं। अब, मनीषा रानी बिग बॉस ओटीटी 2 की पुष्टि की गई सूची में शामिल होने वाली अगली महिला हैं। 
मनीषा रानी बिहार की रहने वाली एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं। उन्हें बिग बॉस ओटीटी के इस सीजन की अर्चना गौतम और शहनाज गिल कहा जा रहा है। जैसे अर्चना ने अपना यूपी स्वैग दिखाया और शहनाज़ ने अपना पंजाबीपन दिखाया, वैसे ही मनीषा अपने बिहारी स्वैग और शो में अपनी जड़ों से विकसित हुई बुद्धिमत्ता पर ध्यान देंगी। मनीषा को आखिरी बार द कपिल शर्मा शो में देखा गया था और सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फॉलोइंग है। वह बिहार के मुंगर की रहने वाली हैं और वाणिज्य में स्नातक हैं।
उन्होंने एक कोरियोग्राफर के रूप में शुरुआत की और मॉडलिंग और लिप-सिंकिंग में अपना हाथ आजमाया। मनीषा को टिकटॉक वीडियो से प्रसिद्धि मिली और वह एक यूट्यूबर भी हैं। मनीषा रानी इससे पहले डांस इंडिया डांस में भाग ले चुकी हैं, लेकिन भोजपुरी में उनके सोशल मीडिया पोस्ट ने उन्हें जनता के बीच प्रसिद्ध कर दिया। 
इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर उनके 4 मिलियन से ज्यादा फैन हैं। वह अर्चना गौतम की तरह मुखर होने के लिए जानी जाती हैं। शहनाज की तरह वह भी अपने मन की बात कहने के लिए जानी जाती हैं। मनीषा हमेशा से बिग बॉस का हिस्सा बनने की इच्छुक रही हैं। यहां तक कि पिछले साल भी उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री माना गया था, लेकिन बात नहीं बनी। मनीषा पिछले साल बिहार से मुंबई चली गईं और सोशल मीडिया प्रभावकार के रूप में कई कार्यक्रमों में भाग लिया। वह इस महीने अबु धाबी में हुए आईफा अवॉर्ड्स का भी हिस्सा थीं, जहां वह स्पेशल गेस्ट के तौर पर गई थीं। 
बिग बॉस ओटीटी 2 का प्रीमियर 17 जून को जियोसिनेमा पर होने वाला है। इस बार करण जौहर की जगह सलमान खान शो को होस्ट करेंगे। प्रतियोगियों की पुष्टि की गई सूची में पलक पुरस्वामी, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, फलाज़ नाज़ और सिमा टापरिया शामिल हैं।

 

Share On WhatsApp