व्यापार

30-May-2023 3:52:48 am
Posted Date

ओला ने शुरू की नई सर्विस, अब राइड कैंसिल नहीं कर सकेंगे कैब ड्राइवर

नई दिल्ली। ओला इलेक्ट्रिक ने नई सर्विस शुरू की है, ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने सोशल मीडिया पर प्राइम प्लस सर्विस का ऐलान किया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि नई सर्विस से यूजर्स को ‘बेस्ट ड्राइवर और टॉप कार’ का फायदा मिलेगा। ये एक प्रीमियम सर्विस है, जिसमें ड्राइवर द्वारा बुकिंग कैंसिल करने का झंझट नहीं रहेगा। इसका मतलब है कि आपको इस बात की टेंशन नहीं रहेगी कि कोई ड्राइवर बुकिंग कैंसिल कर देगा। भाविश ने बेंगलुरु में नई कैब सर्विस की शुरुआत की है।
हालांकि, उन्होंने बुकिंग का एक स्क्रीनशॉट जरूर शेयर किया है। इसमें देखकर लगता है कि ओला की नई सर्विस के तहत ट्रिप की कीमत मिनी और प्लेटफॉर्म की दूसरी कैब के मुकाबले कम रह सकती है।
यूजर्स ओला पर मिनी, ऑटो और बाइक के अलावा दूसरी कैब भी बुक कर सकते हैं। इनमें प्राइम सिडैन, प्राइम एसयूवी और ओला रेंटल्स जैसी सर्विस शामिल हैं।
इस साल फरवरी में अग्रवाल ने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की खूब बढ़ाई की थी। उन्होंने कहा था इस फील्ड में इंडिया को बढ़त लेनी चाहिए। उन्होंने इस दावे को भी खारिज किया कि इस तरह की टेक्नोलॉजी के आने से नौकरी छूट जाएगी। वो इसे प्रोडक्टिविटी बढ़ाने के तौर पर देखते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि ्रढ्ढ से प्रोडक्टिविटी 10 गुना तक बढ़ सकती है।
जनवरी 2023 में ओला ने कंपनी में सुधार करते हुए टेक्नोलॉजी और प्रोडक्ट टीम से करीब 200 कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जिन लोगों को नौकरी से निकाला गया वे ओला कैब, ओला इलेक्ट्रिक और ओला फाइनेंशियल सर्विसेज में काम करते थे।

 

Share On WhatsApp