मनोरंजन

30-May-2023 3:50:33 am
Posted Date

निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर की पैन-इंडिया फिल्म द इंडिया हाउस का हुआ ऐलान

पिछले साल आई मिस्ट्री एक्शन-थ्रिलर कार्तिकेय 2 की बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सफलता के बाद एक बार फिर निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं। दोनों सितारे पैन-इंडिया फिल्म द इंडिया हाउस में मुख्य भूमिका निभाएंगे, जिसको लेकर प्रशंसक काफी उत्सुक हैं। राम चरण ने आज टीजर जारी कर फिल्म का ऐलान किया है। दरअसल, चरण राम वामसी कृष्णा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म के निर्माता हैं। 
चरण ने ट्विटर पर फिल्म का ऐलान करते हुए लिखा, महान स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर गारू की 140वीं जयंती के अवसर पर हमें अपनी पैन-इंडिया फिल्म द इंडिया हाउस की घोषणा करते हुए गर्व महसूस हो रहा है। इस फिल्म में सिद्धार्थ और खेर मुख्य भूमिका में हैं और कृष्णा बतौर निर्देशक अपनी शुरुआत कर रहे हैं। टीजर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ फिल्म में शिव और खेर स्वतंत्रता सेनानी श्यामजी कृष्ण वर्मा की भूमिका निभाएंगे। 
द इंडिया हाउस लंदन में आजादी से पहले (1905) की कहानी है, जिसमें उस दौर की घटनाओं को दिखाया जाएगा। टीजर इंडिया हाउस के आसपास बड़े पैमाने पर राजनीतिक उथल-पुथल के दौरान एक प्रेम कहानी का संकेत दे रहा है। इसमें इंडिया हाउस में भीषण आग लगी हुई दिखाई गई है, जिसके सामने सिद्धार्थ एक बैग लेकर खड़े हुए हैं। टीजर को देखने के बाद से ही प्रशंसक फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हो गए हैं। 
द इंडिया हाउस का निर्माण नए बैनर वी मेगा पिक्चर्स के तहत चरण, विक्रम रेड्डी और अभिषेक अग्रवाल आर्ट्स द्वारा किया जा रहा है, जिन्होंने द कश्मीर फाइल्स और कार्तिकेय 2 को बनाया था। चरण का कहना है कि वह इस कंपनी के जरिए युवा प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करना चाहते हैं। उन्होंने एक बयान में कहा, वी मेगा पिक्चर्स में हम एक समावेशी और सहयोगी वातावरण को बढ़ावा देने के लिए समर्पित हैं, जो नए दृष्टिकोण का स्वागत करता है। 
चरण इन दिनों अपनी फिल्म गेम चेंजर को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जिसमें वह कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा वह आचार्य और  आरसी16 का भी हिस्सा हैं। खेर जल्द कंगना रनौत के निर्देशन में बनी इमरजेंसी, विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और अनुराग बसु की मेट्रो इन दिनों में दिखाई देने वाले हैं। सिद्धार्थ की बात करें तो वह एक स्पाई थ्रिलर में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम स्पाई रखा गया है। 

 

Share On WhatsApp