मनोरंजन

22-May-2023 5:09:59 am
Posted Date

पुष्पा 3 की योजना बना रहे निर्माता, आएगा जबरदस्त ट्विस्ट- रिपोर्ट

अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा की जबरदस्त दीवानगी देखने को मिली थी। अब प्रशंसक बेसब्री से फिल्म के सीच्ल का इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले ही पुष्पा 2 से अल्लू अर्जुन का लुक भी जारी किया गया था। फिल्म का टीजर देखकर प्रशंसक उत्साहित हो गए थे। अब प्रशंसकों को खुश करने वाली एक और खबर सामने आई है। चर्चा है कि फिल्म निर्माता फिल्म का तीसरा भाग भी लाने की तैयारी में हैं। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता फिल्म के तीसरे भाग की योजना बना रहे हैं और इसका नाम पुष्पा: द रूल बिगिन्स होगा। खबरों की मानें तो तीसरे भाग में फिल्म में जबरदस्त ट्विस्ट आएगा और इसमें अंतरराष्ट्रीय ऐंगल भी शामिल हो जाएगा। तीसरे भाग में पुष्पा एक खूंखार डॉन बन चुका होगा। पिछले साल फहद फासिल ने भी फिल्म की तीसरी किश्त की ओर इशारा किया था। उन्होंने कहा था कि निर्देशक सुकुमार के पास पर्याप्त कंटेंट है। 
हाल ही में जारी हुआ पुष्पा 2 का टीजर
फिलहाल दर्शक पुष्पा 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कुछ दिन पहले जारी हुए टीजर में देखा गया था कि पुष्पा तिरुपति जेल से फरार हो जाता है, जिसके बाद पुलिस से लेकर मीडिया तक, हर कहीं बस एक ही सवाल है कि आखिर पुष्पा है कहां? इसी बीच एक पल के लिए सबकुछ थम जाता है, जब अचानक पुष्पा को जंगल में देखा जाता है और उसकी एंट्री से चीता भी भाग खड़ा होता है। 
ऐसी होगी पुष्पा 2
पुष्पा: 2 की बात करें तो एसपी शेखावत की पुष्पा से दुश्मनी दूसरे भाग में भी जारी रहेगी। शेखावत का किरदार अभिनेता फहद फासिल ने निभाया था। रश्मिका मंदाना, श्रीवल्ली का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म में कई और नए किरदार भी देखने को मिलेंगे। फिल्म का बजट 400 करोड़ रुपये तय किया गया है। पुष्पा 2 में अभिनेता सज्जाद डेलाफ्रूज, अल्लू के साथ दो-दो हाथ करते दिखेंगे। फिल्म में राम चरण भी मेहमान भूमिका में नजर आ सकते हैं। 
2021 में आई थी पुष्पा
पुष्पा:द राइज दिसंबर, 2021 में रिलीज हुई थी। इसमें अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में थे। 2021 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनकर उभरी थी और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में भी इसका नाम शामिल हुआ। 170 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया था। पुष्पा ने सिर्फ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, विदेशी बॉक्स ऑफिस पर भी धमाल मचाया था। 

 

Share On WhatsApp