मनोरंजन

21-May-2023 5:48:35 am
Posted Date

अजय देवगन के साथ विकास बहल की सुपरनैचुरल थ्रिलर में नजर आएंगे आर माधवन

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन बीते दिनों अपनी फिल्म भोला को लेकर चर्चा में रहे थे, जिसे दर्शकों की ओर से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। अब वह एक सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में नजर आने वाले हैं। उन्होंने निर्देशक विकास बहल के साथ इस फिल्म के लिए हाथ मिलाया है, जो पैनोरमा स्टूडियो के सहयोग से बनेगी। इस फिल्म में अजय के साथ आर माधवन भी नजर आएंगे और यह दोनों अभिनेताओं की साथ में पहली फिल्म होगी। 
जल्द शुरू होगी शूटिंग
ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर माधवन के अजय की फिल्म में शामिल होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, अजय की सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म में माधवन शामिल हो गए हैं। विकास की सुपरनैचुरल थ्रिलर में दोनों पहली बार साथ नजर आएंगे और अभी इस फिल्म का नाम नहीं रखा गया है। आदर्श के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग अगले महीने शुरू हो जाएगी और इसका ज्यादातर हिस्सा मुंबई, मसूरी और लंदन में शूट होगा। 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय की यह फिल्म वश नाम की गुजराती फिल्म का हिंदी रीमेक होगी। इस अनटाइटल्ड फिल्म को पैनोरमा स्टूडियोज के बैनर तले अजय, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा निर्मित किया जा रहा है।
के मुताबिक, फिल्म निर्माताओं ने अभी किसी अभिनेत्री को फिल्म के लिए कास्ट नहीं किया है और फिलहाल कुछ नामों पर विचार किया जा रहा है। फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो गया है और जल्द कागजी प्रक्रिया भी पूरी की जाएगी। 
पहले भी इस जॉनर में काम कर चुके हैं अजय
अजय पहले भी सुपरनैचुरल थ्रिलर जॉनर में काम कर चुके हैं। वह 2003 में उर्मिला मातोंडकर के साथ भूत में नजर आए थे, जिसका निर्देशन राम गोपाल वर्मा ने किया था। इस फिल्म को लोगों ने भी पसंद किया था। इसके अलावा अजय 2005 में आई फिल्म काल का हिस्सा रहे थे। अब वह करीब 18 साल बाद एक बार फिर लोगों को डराने आ रहे हैं। ऐसे में दर्शक भी फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं। 
अजय की आगामी फिल्में
अजय जल्द ही मैदान में नजर आने वाले हैं, जो भारतीय फुटबॉल के स्वर्णिम वर्षों पर आधारित है। इसका निर्देशन अमित रविंद्रनाथ शर्मा ने किया है और यह 23 जून को रिलीज होगी। इसके अलावा वह रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर भी चर्चा में हैं, जिसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम के किरदार में नजर आएंगी। हाल ही में खबरें आई थीं करीना कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा रहेंगी। 

 

Share On WhatsApp