मनोरंजन

18-May-2023 5:15:39 am
Posted Date

अक्षय ने फ्लॉप फिल्मों के बाद कसी कमर, वायुसेना अधिकारी बन दिखाएंगे बॉक्स ऑफिस पर दमखम

अक्षय कुमार की पिछली फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। रक्षाबंधन से लेकर राम सेतु, सम्राट पृथ्वीराज और सेल्फी तक, उनकी किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पानी तक नहीं मांगा। हालांकि, अक्षय असफलता का रोना रोने वाले कलाकारों में शुमार नहीं हैं। यही वजह है कि अब वह जोर-शोर से अपनी अगली फिल्म स्काई फोर्स की शूटिंग में जुट गए हैं। इस फिल्म में वह भारतीय वायु सेना अधिकारी का किरदार निभाने वाले हैं। 
रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय निर्देशक अली अब्बास जफर की जबरदस्त एक्शन ड्रामा फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग खत्म करने के बाद ही स्काई फोर्स की शूटिंग में जुट गए थे। उन्होंने अपनी इस फिल्म का पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है। इस एरियल एक्शन थ्रिलर फिल्म की शूटिंग 9 मई को शुरू हुई थी। इसे 6 दिन मुंबई स्टूडियो में शूट किया गया था। हालांकि, यह एक छोटा सा शूटिंग शेड्यूल था। 
फिल्म का मुख्य शेड्यूल अगले महीने शुरू होगा और अक्टूबर 2023 तक जारी रहेगा। एक्शन से भरपूर इस थ्रिलर फिल्म को 4 महीने की अवधि में गुजरात, पंजाब, राजस्थान और असम के कई हवाई अड्डों पर बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा। अक्षय फिल्म में एक वायुसेना अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, वर्दी में वह आकर्षक और अपनी इस फिल्म और किरदार को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त दिख रहे हैं। 
स्काई फोर्स एक सच्ची घटना पर आधारित है। यह भारतीय वायु सेना की सबसे बड़ी जीत में से एक का जश्न मनाती है। दिनेश विजान इसके निर्माता हैं। अक्षय पहली बार पायलट की भूमिका निभाएंगे। स्काई फोर्स उनकी इस साल शुरू हुई दूसरी फिल्म है। 
फिल्म से जुड़े सूत्र ने एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया कि स्काई फोर्स अक्षय के करियर को पटरी पर लेकर आएगी। यह फिल्म उनका खोया हुआ स्टारडम वापस लाने में बड़ी मददगार साबित होगी। अक्षय एक बार फिर बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस के किंग बनकर उभरेंगे। वह इसे लेकर पूरी तरह से समर्पित हैं। अक्षय को पूरा यकीन है कि उनकी इस फिल्म से उन्हें बड़ी सफलता मिलेगी। वह अगले 4 महीने सिर्फ अपनी इसी फिल्म को देने वाले हैं। 
अक्षय फिल्म ओह माय गॉड में भगवान कृष्ण का किरदार निभाने के बाद अब इसके सीक्वल ओएमजी 2 में भगवान शिव का किरदार निभा रहे हैं। सुपरस्टार सूर्या की सुपरहिट तमिल फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक में भी अक्षय मुख्य भूमिका में हैं। हेरा फेरी 3 अक्षय के खाते से जुड़ी है। इसके अलावा फिल्म द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू में वह काम कर रहे हैं। धर्मा प्रोडक्शंस की सी शंकरन नायक की बायोपिक के हीरो भी अक्षय ही हैं। 

 

Share On WhatsApp