मनोरंजन

13-May-2023 5:14:30 am
Posted Date

लाल सलाम से सामने आया रजनीकांत का दमदार लुक, काला चश्मा, लाल टोपी में दिखे मोइदीन भाई

करीब डेढ़ दशक बाद ऐश्वर्या रजनीकांत ने निर्देशन में वापसी की है. 8 मई को, फिल्म निर्माता और लाइका प्रोडक्शंस ने ऐश्वर्या के निर्देशन में बनने वाली उनकी अगली फिल्म लाल सलाम का पहला पोस्टर रिलीज किया है. फिल्म में रजनीकांत का कैमियो रोल देखने को मिलेगा, जो लाल सलाम में मोइदीन भाई के रोल में नजर आएंगे. फिल्म के पोस्टर में उनके लुक से पर्दा उठ गया है. ब्लैक शेड्स के साथ सिर पर लाल टोपी और शेरवानी पहने वो पोस्टर में दमदार लुक के साथ नजर आ रहे हैं. 
लाल सलाम की शूटिंग इन दिनों जोर-शोर से चल रही हैं. वहीं आधी रात को इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ, जिसमें हर कोई रजनीकांत का लुक देखकर दंग है. अभिनेता को इस लुक में पहचानना मुश्किल हो रहा है. मोइदीन भाई के किरदार में पर्दे पर छाने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैं. 
बता दें, ऐश्वर्या पिछले कुछ महीनों से तमिलनाडु और उसके आसपास फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. लाल सलाम में विष्णु विशाल और विक्रांत मुख्य भूमिकाओं में हैं, वहीं रजनीकांत का फिल्म में केमियो रोल देखने को मिलेगा. पोस्टर शेयर करने के साथ ऐश्वर्या ने लिखा है, प्तमोइदीनभाई...स्वागत है!...लाल सलाम कैप्शन नहीं दे सकते जब आपके दिल की धडऩे बढ़ी हो. ब्लेसेड लाइका प्रोडक्शंस ने पोस्टर को अंग्रेजी और तमिल दोनों में शेयर किया है और रजनीकांत को सबका पसंदीदा भाई बताया है. 
बता दें, रजनीकांत आखिरी बार साल 2021 में फिल्म दरबार और अन्नात्थे में नजर आए थे. उनकी फिल्म जेलर का भी फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिसमें उनका लीड रोल देखने को मिलेगा. इसके अलावा लाल सलाम में वो छोटे लेकिन दमदार रोल में दिखाई देंगे. लाल सलाम इस साल भव्य रिलीज के लिए तैयार है. जल्द ही, फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा की जाएगी.

 

Share On WhatsApp