व्यापार

08-May-2023 5:20:52 am
Posted Date

शॉपिंग मॉल में अंधाधुंध फायरिंग, 9 लोगों की मौत, हमलावर ढेर

वाशिंगटन। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा घटना टेक्सास की है। यहां के डलास में एक व्यस्त मॉल एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल के बाहर एक व्यक्ति ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस फायरिंग में 9 लोगों की मौत हो गई और करीब 7 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस सूचना के बाद पुलिस ने संदिग्ध को मार डाला। दूसरे संदिग्ध की तलाश की जा रही है।
इसके बाद पूरा इलाका एक अराजक और दुखद दृश्य में बदल गया। एलन प्रीमियम आउटलेट्स मॉल में हुई इस गोलीबारी के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला। एलन पुलिस विभाग ने कहा कि, मॉल में सक्रिय जांच अभियान चलाए जाने के बाद कई सुरक्षा एजेंसियों की मदद से मॉल को सुरक्षित करने में मदद मिल गई है। अब कोई सक्रिय खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि, गोलीबारी के बाद घायल 7 लोगों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मीडिया के अनुसार, एलन प्रीमियम आउटलेट डलास के उत्तर में लगभग 25 मील की दूरी पर एक आउटडोर मॉल है। इससे पहले, 3 मई को भी अटलांटा में चिकित्सा केंद्र की 11वीं मंजिल पर प्रतीक्षालय में एक बंदूकधारी की गोलीबारी के बाद एक की मौत हो गई थी और चार अन्य घायल हो गए थे।

 

Share On WhatsApp