मनोरंजन

07-May-2023 5:42:39 am
Posted Date

ऋतिक रोशन की कृष 4 का निर्देशन करेंगे करण मल्होत्रा, सिद्धार्थ आनंद बने सह-निर्माता

ऋतिक रोशन की सुपरहीरो फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त कृष 4 काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई। फिल्म अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन इसकी कहानी और संभावित निर्देशक के बारे में खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। पहले जहां सिद्धार्थ आनंद के फिल्म का निर्देशन करने की बात सामने आई थी तो अब करण मल्होत्रा को इसकी कमान सौंप दी गई है, वहीं आनंद इसके सह-निर्माता होंगे। हालांकि, अभी तक इस बारे में आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। 
सूत्र के अनुसार, शमशेरा और अग्निपथ जैसी फिल्म का निर्देशन करने वाले मल्होत्रा सुपरहीरो फ्रेंचाइजी में कृष 4 के निर्देशक के तौर पर शामिल होंगे। सूत्र के मुताबिक, राकेश रोशन और ऋतिक का मानना है कि मल्होत्रा फ्रेंचाइजी में एक नई जान फूंकेंगे और इसे बेहतरीन ढंग से बनाएंगे। राकेश ने फिल्म की मूल कहानी पर काम कर लिया है और वह अब पटकथा पर काम कर रहे हैं। मल्होत्रा जल्द ही फिल्म की टीम में शामिल होंगे।
रिपोर्ट के अनुसार, आनंद ऋतिक के बैनर फिल्मक्राफ्ट प्रोडक्शंस के साथ मिलकर फिल्म का सह-निर्माण करेंगे। इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया था कि आनंद को कृष 4 निर्देशित करने के लिए चुना गया है, लेकिन जल्द ही राकेश ने इन अटकलों पर विराम लगाते हुए इन्हें गलत बताया था। आनंद इससे पहले ऋतिक के साथ बैंग बैंग और वॉर में काम कर चुके हैं। दोनों अब जल्द फाइटर लेकर आने वाले हैं, जिसमें दीपिका पादुकोण भी शामिल हैं। 
राकेश ने बीते दिनों एक साक्षात्कार के दौरान फिल्म के बारे में बात की थी और बताया था कि अभी फिल्म को बनाने में समय लगेगा। फिल्म पर काम 2024 के अंत में ही शुरू होगा। उन्होंने फिल्म की कहानी को लेकर बताया था कि इसमें ऐसे कॉन्सेप्ट का इस्तेमाल हो रहा है, जो अभी तक शायद अंतरराष्ट्रीय फिल्मों में भी नहीं आजमाया गया होगा। साथ ही फिल्म में पिता-पुत्र के बीच भावनात्मक कहानी को बखूबी से दिखाया जाएगा। 
सुपरहीरो फ्रेंचाइजी का पहला भाग कोई मिल गया 2003 में आया था, जिसमें ऋतिक और प्रीति जिंटा मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद 2006 में कृष आई, जिसमें ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी बनी। दोनों 2013 में आई कृष 3 में भी थे। 
आनंद के साथ ऋतिक की फाइटर जनवरी 2024 में रिलीज होगी। इसके बाद वह वॉर 2 में नजर आएंगे, जिसके निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे और जूनियर एनटीआर भी इसका हिस्सा हो सकते हैं। ऋतिक आखिरी बार विक्रम वेधा में दिखे थे, जो असफल रही थी। इसी तरह मल्होत्रा रणबीर कपूर के साथ शमशेरा लाए थे, जो भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई। अब दोनों एक बार फिर अग्निपथ (2012) के बाद साथ काम करने जा रहे हैं। 

 

Share On WhatsApp