मनोरंजन

06-May-2023 3:02:25 am
Posted Date

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की जोगीरा सारा रा रा का ट्रेलर जारी

अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए मशहूर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नेहा शर्मा के साथ धमाल मचाने के लिए अपनी कमर को कस लिया है. एक्टर की अपकमिंग मूवी जोगीरा सारा रा रा का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी  दर्शकों को लोट पोट करने के लिए तैयार हैं.
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और नेहा शर्मा की इस अपकमिंग मूवी के ट्रेलर का दर्शकों को काफी दिनों से इंतजार था. काफी वेट के बाद आज यानी 1 मई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है.
फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी बहुत ही अलग अंदाज में दिख रहे हैं. वहीं नेहा शर्मा भी ट्रेलर में अपना जलवा दिखाती हुई दिख रही हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी को साफ तौर पर जुगाड़ लगाते हुए देखा जा सकता है कि वो किस तरह से अपनी जुगाड़ फिट कर रहे हैं. इसके साथ नेहा शर्मा काफी चंचल लडक़ी के रोल में नजर आ रही हैं. ट्रेलर में देखा जा सकता है कि नेहा शर्मा नवाजुद्दीन से शादी करने के लिए पीछे पड़ी है, जबकि नवाजुद्दीन उतना ही पीछे हट रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहा जा सकता है कि ये मूवी दर्शकों को जी भर के गुदगुदाने वाली है.
कुशन नंदी के द्वारा डायरेक्टर जोगीरा सारा रा रा में नवाजुद्दीन सिद्दीकी जोगी प्रताप के रोल में जलवा दिखाते हुए नजर आएंगे. इसके साथ नेहा शर्मा  डिंपल के किरदार में दिखेंगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में संजय मिश्रा और महाअक्षय चक्रवर्ती भी अपने काम दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म 12 मई को फिल्मी पर्दे पर  व्यूर्स के लिए रिलीज की जाएगी.

 

Share On WhatsApp