मनोरंजन

06-May-2023 3:01:42 am
Posted Date

तेलुगू फिल्म छत्रपति के हिंदी रीमेक का दमदार ट्रेलर जारी, देखकर भूल जाएंगे कंतारा और केजीएफ

आरआरआर के निर्देशक एसएस राजामौली दुनिया भर में नाम और काम का लोहा मनवा चुके हैं। अब तक उनकी हर फिल्म को जबरदस्त प्यार मिला है। ऐसे में अब उनकी एक और तेलुगु ब्लॉकबस्टर छत्रपति के ऑफिशियल हिंदी रीमेक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर को देखते ही सोशल मीडिया पर इसका खुमार हर तरफ छाया नजर आ रहा है। ये फिल्म 12 मई 2023 को पूरे भारत में रिलीज के लिए तैयार है। 
फिल्म छत्रपति का ट्रेलर कुछ देर पहले ही सामने आया है। ट्रेलर लॉन्च से पहले श्रीनिवास ने अपने फैंस से मुलाकात की और फिर उनके सामने बरेली के बाजार सॉन्ग पर दमदार परफॉर्मेंस दी। बता दें कि इस फिल्म का ये गाना पहले ही लोगों की फेवरेट लिस्ट में जगह बना चुका है। पेन स्टूडियोज के डॉ. जयंतीलाल गढ़ा द्वारा निर्मित, इस फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को हाई-ऑक्टेन एक्शन के साथ एंटरटेनमेंट की डबल डोज देता है।
फिल्म में नुसरत भरुचा और श्रीनिवास बेलमकोंडा की केमिस्ट्री के साथ एक और शख्स सबका ध्यान खींच रहा है। फिल्म में बाहुबली में लीड किरदार को हिंदी आवाज देने वाले अभिनेता शरद केलकर भी काफी दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म एस.एस. राजामौली द्वारा बनाई गई इसी सेम नाम की फिल्म की ऑफिशियल रीमेक है, जिसमें प्रभास नजर आए थे। यह फिल्म 12 मई 2023 को देश भर में रिलीज होगी।
आपको बता दें कि इस फिल्म से तेलुगु स्टार श्रीनिवास बेलमकोंडा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन वीवी विनायक ने किया है। फिल्म को काफी बड़े स्केल पर बनाया गया है और इसे एसएस राजामौली के पिता और अनुभवी लेखक वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखा है। गौरतलब है कि वी. विजयेंद्र प्रसाद ने आरआरआर, बाहुबली 1 व 2 और बजरंगी भाईजान जैसी देश की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में काम किया है। 

 

Share On WhatsApp