मनोरंजन

05-May-2023 3:56:55 am
Posted Date

राजामौली की फिल्म में हनुमान से प्रेरित होगा महेश बाबू का किरदार

एसएस राजामौली अपनी फिल्म  आरआरआर  के कारण दुनियाभर में लोकप्रिय हो गए। हालांकि, भारतीय दर्शकों के बीच वह अपनी भव्य फिल्मों के कारण काफी समय से लोकप्रिय हैं।  आरआरआर  की कई अंतरराष्ट्रीय समारोह में स्क्रीनिंग की गई। जेम्स कैमरून और स्टीवन स्पीलबर्ग जैसे हॉलीवुड निर्देशक भी राजामौली के निर्देशन के कायल हो चुके हैं। अब महेश बाबू के साथ उनकी अगली फिल्म चर्चा में है। अब इस फिल्म को लेकर दिलचस्प जानकारियां सामने आई हैं। 
पुराने रिपोर्ट्स में कहा गया था कि राजामौली और महेश बाबू की नई फिल्म एक जंगल एडवेंचर फिल्म होगी। अब महेश बाबू के किरदार को लेकर दिलचस्प जानकारी सामने आई है।
रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म में महेश बाबू का किरदार हनुमान के किरदार से प्रेरित होगा। उनके किरदार में हनुमान के गुण शामिल होंगे। खबरों की मानें तो फिल्म की कहानी में भी राजामौली रामायण की कहानियों को अपने तरीके से शामिल करेंगे। 
राजामौली पहले भी अपनी फिल्मों में पौराणिक कहानियों को शामिल करते आए हैं। बाहुबली भी उनकी ऐसी ही फिल्मों में से एक है।  आरआरआर  में भी कुछ दृश्य रामायण से प्रेरित हैं। 
रिपोर्ट्स के अनुसार, यह एक जंगल एडवेंचर फिल्म होगी। इसकी शूटिंग अफ्रीका के जंगलों में होगी। एक पुरानी रिपोर्ट में कहा गया था कि जब राजामौली ने महेश बाबू के साथ काम करने का फैसला किया तो वह एक नया जॉनर तलाश रहे थे। जंगल एडवेंचर ना केवल अपेक्षाकृत नया जॉनर है, बल्कि यह महेश को हार्ड-कोर एक्शन और स्टंट करने का मौका भी देगा जो उन्होंने पहले नहीं किए हैं। 
फिल्म के वीएफएक्स का काम राजामौली लॉस एंजेलिस में करेंगे। खबर आई थी कि राजामौली की इस फिल्म को डिज्नी प्रोड्यूस करेगी। नई जानकारी के मुताबिक फिल्म के लिए सोनी पिक्चर्स ने भी हाथ बढ़ाया है। राजामौली ने फिल्म इस बारे में अभी कोई आधिकारिक फैसला नहीं लिया है, क्योंकि दोनों ही कंपनियां उन्हें वैश्विक स्तर की तकनीक उपलब्ध कराने का वादा करती हैं। इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू हो सकती है। 
राजामौली और महेश बाबू की इस फिल्म का नाम फिलहाल तय नहीं किया गया है। फिल्म का लेखन राजामौली के पिता और बाहुबली के लेखक विजयेंद्र प्रसाद कर रहे हैं। जहां इसकी शूटिंग इस साल के अंत में शुरू होनी है, वहीं इसकी रिलीज 2025 में संभावित है। यह कई भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी। ऐसे में यह महेश बाबू की पहली पैन इंडिया फिल्म होगी। अब तक सामने आई जानकारी के बाद दर्शक इस फिल्म को लेकर उत्साहित हैं। 

 

Share On WhatsApp