मनोरंजन

01-May-2023 4:29:11 am
Posted Date

सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा की नई रिलीज डेट जारी

हिंदी सिनेमा के दमदार कलाकारों की बात की जाए तो उसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम जरूर शामिल होगा. आने वाले समय में सिद्धार्थ फिल्म योद्धा में नजर आएंगे. बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर के प्रोडेक्शन हाउस धर्मा प्रोडेक्शन तले फिल्म योद्धा बनी है. इस बीच अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. योद्धा की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है और मेकर्स ने इस फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया है. 
सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर योद्धा की नई रिलीज डेट को लेकर मशहूर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है. तरण के मुताबिक सिद्धार्थ की योद्धा अब इसी साल 15 सितंबर 2023 को रिलीज होगी. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा, बी टाउन एक्ट्रेस दिशा पाटनी और राशि खन्ना लीड रोल में मौजूद हैं. धर्मा प्रोडेक्शन के बैनर तले बनी योद्धा का डायरेक्शन मशहूर निर्देशक सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है.
मालूम हो कि सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा इससे पहले 7 जुलाई को रिलीज होने वाली थी. हालांकि अभी तक ये वजह सामने नहीं आई है कि आखिर किस कारण मेकर्स ने योद्धा की रिलीज डेट को बदला है. 
15 सितंबर 2023 सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा का धमाल दर्शकों को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगा. योद्धा की रिलीज के बाद फैंस को बैक टू बैक फिल्में बड़े पर्दे पर देखने को मिलेंगी. योद्धा के बाद साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्ट अवेटेड फिल्म सालार 28 सिंतबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.
इसके बाद 6 अक्टूबर 2023 को बॉलीवुड सुपरस्टार वरुण धवन की बहुचर्चित फिल्म बवाल रिलीज की जाएगी. ऐसे में ये साफ कहा जा सकता है कि सिद्धार्थ की योद्धा के साथ ही आने वाले हफ्तों में फैंस को एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज मिलेगा. 

 

Share On WhatsApp